Koi Mil Gaya के एक्टर बिट्टू सरदार फेम अनुज पंडित शर्मा का लुक काफी बदल गया है, देखे फोटो

अनुज पंडित शर्मा ने ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने बिट्टू सरदार का रोल अदा किया था बिट्टू का रोल निभाने वाले एक्टर अनुज पंडित का लुक पहले से काफी बदल गया है।

आप उन्हें देखकर शायद पहचान भी न पाए।फिल्म कोई मिल गया में बिट्टू सरदार का रोल निभाने वाले अनुज पंडित शर्मा के किरदार को दर्शकों ने काफी सराहा था। फिल्म शूटिंग के दौरान अनुज ने सेट पर काफी मस्ती भी की थी।

बिट्टू सरकार का लुक पहले से काफी बदल गया है।

अनुज पंडित शर्मा ने ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने बिट्टू सरदार का रोल अदा किया था बिट्टू का रोल निभाने वाले एक्टर अनुज पंडित शर्मा का लुक पहले से काफी बदल गया है। आप उन्हें देखकर शायद पहचान भी न पाए।

अनुज पंडित शर्मा

फिल्म कोई मिल गया में बिट्टू सरदार का रोल निभाने वाले अनुज पंडित शर्मा के किरदार को दर्शकों ने काफी सराहा था। फिल्म शूटिंग के दौरान अनुज ने सेट पर काफी मस्ती भी की थी।

read also:Manoj Bajpayee ने शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया, जानकर आपके होश उड़ जायेंगे

अनुज पंडित शर्मा के साथ ये सितारे नजर आए थे।

फिल्म 2003 में बड़े पर्दे पर रिलीज की गई थी। 21 साल बाद भी फिल्म दर्शकों आज भी उतनी पसंद थी जितना वो जब पहली बार रिलीज हुई थी।कोई मिल गया फिल्म को राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था।

इसमें मुख्य सितारों के रूप में रेखा, ऋतिक रोशन , प्रीती जिंटा, रजत बेदी ,हंसिका मोटवानी, अनुज पंडित शर्मा के अलावा और भी सितारे नजर आए थे।

बिट्टू सरदार का रोल अदा किया था।

फिल्म की पूरी कास्ट दर्शकों को काफी पसंद आई थी उन्हें में से एक किरदार बिट्टू सरदार का था जिसको अनुज पंडित शर्मा ने निभाया था। अपने खास रोल से इन्होंने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया था।

read also:Jacqueline Cannes 2024 लुक्स को देखकर आप आहें भरने लगेंगे

ऋतिक को लेकर खुलासा किया

मिरर्स ऑनलाइन को दिए गए इंटरव्यू में।अनुज पंडित शर्मा का कहना था कि वो शूटिंग कनाडा में कर रहे थे।जिसमें से दो फिल्म के गाने थे। उस समय अभिनेता ऋतिक उनके लिए ढेरो स्नैक और आइसक्रीम लाया करते थे

और ये उनकी प्रतिदिन की दिनचर्या थी।वो बच्चों को काफी अच्छे से हैंडल करना जानते थे।एक एक्टर होते हुए भी वो सभी चीजों को काफी अच्छे से डील करते थे।जोकि बेहद सराहनीय है।

राकेश रोशन ने फिल्म में दिया था रोल

अनुज पंडित शर्मा को फिल्म कोई मिल गया में काम ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने दिया था। उन्होंने अनुज को एक शो में देखा था इसके बाद तय कर लिया था कि वो उन्हें फिल्म में रोल देंगे।

अनुज शर्मा पंडित
Anuj Sharma

अनुज कई शो में नजर आ चुके

फिल्मों के अलावा अनुज और भी शो में नजर आ चुके है। जिनमे टोटल सियप्पा, डरना मना है, से सलाम है।इसके अलावा एक्टर ने कई टीवी शो भी किया है।

read also: दुनिया की तीसरी सेक्सी महिला Nia Sharma टाइटल हासिल करने वाली एक्ट्रेस की बॉयग्राफी

वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि अनुज शर्मा बतौर एक्टर के अलावा एक प्रोड्यूसर के तौर काम कर चुके है।ये पागल पंती फिल्म का प्रोडक्शन हाउस हालिया समय में चला रहे हैं। यही नहीं इन्होंने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फिल्म बामिनी एंड बॉयज में 2021 में अभिनय करते नजर आए थे।

read also:दुनिया की तीसरी सेक्सी महिला Nia Sharma टाइटल हासिल करने वाली एक्ट्रेस की बॉयग्राफी

इसके साथ ही अनुज ‘ परवरिश सीजन 2 ‘ और ‘ आदत से मजबूर’ में भी नजर आ चुके हैं। फैंस के बीच इनकी लोकप्रियता में देखते ही बनती है।

बाकी एक्टर के जैसे एक्टर अनुज पंडित शर्मा को भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खासा पसंद है।ये आए अपनी एक से बढ़कर एक डैंशिंग फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते है।जिसपर फैंस लाइक और कमेंट की झड़ी लगा देते है।

Leave a Comment