जब शाहिद ने दो हिट फिल्में करने से मना कर दिया,जानिए किसने कैसे मनाया ?

When Shahid refused to act Suraj Barjatya hit film vivah

बॉलीवुड के जाने माने सितारे शाहिद कपूर को भला कौन नहीं जानता है ।इन्होंने लवर बॉय से लेकर विलेन तक के रोल्स शानदार तरीके से फिल्माए है। अभिनेता डांस गुड लक और अभिनय के मामले में एक नंबर पर है। हाल में अभिनेता अपनी फिल्म चॉइस को लेकर अपनी राय दी है।एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता का कहना था कि उनकी लगातार फिल्में फ्लॉप हो रही थी इसके चलते डिप्रेशन में चले गए थे इसका असर उन पर इस कदर था कि उन्होंने करियर की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘ विवाह ‘ को भी करने से मना कर दिया था।

शाहिद कपूर का कहना था कि वो उन दिनों 8 से 10 दिनों तक विवाह की शूटिंग की।वही एक दिन सूरज बड़जात्या उनकी वैनिटी वैन में आए अभिनेता वेडिंग आउटफिट में बैठे थे। इस बीच शाहिद ने खुद डायरेक्टर से कहा कि,’ आप उनकी जगह किसी और को कास्ट करेंगे ? इस पर उनका कहना था ,’ क्या हुआ ‘ एक्टर ने कहा कि वो 3 महीने में तीन फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं। किसी ने फिल्में नहीं देखी। लाजमी है कि लोग मुझे पसंद नहीं। बाकी एक्टर्स जोकि सुपरस्टार है, उन्हीं की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट जा रही है। आप फिल्म में उन्हें ले लीजिए।

शाहिद का कहना था कि डायरेक्ट उनकी बात सुनकर दंग रह गए। बड़जात्या ने उस दौरान शाहिद से कहा एक्टर के रूप में आप अपना बेस्ट देते रहिए l।बाकी चीजों की चिंता करना छोड़ दो। अब मैं वहीं करने लगा हूं, सफलता और विफलता तो जिंदगी में आती रहती है।

तमाम हिट फिल्में देने वाले शाहिद कपूर का कहना था कि उन्होंने फिल्म कबीर सिंह को भी करने से मना कर दिया था क्योंकि उनका मानना था कि वो साउथ के दिग्गज अभिनेता विजय देवरकोंडा जैसा रोल नहीं अदा कर पाएंगे।उसे दौरान उनकी पत्नी मीरा राजपूत आगे आई और उन्हें इस फिल्म को करने के लिए मनाया।

Leave a Comment