जीनत अमान पर बनने वाली है बायोपिक, जानिए कौन अदा करेंगी दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान का किरदार

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जीनत अमान को भला कौन नहीं जानता है।इन्होंने बड़े पर्दे पर एक से बढ़कर फिल्में की है। इनकी अभिनीत फिल्म ‘ हरे रामा हरे कृष्णा ‘ ,:’ यादों की बरसात’ और ‘ दोस्ताना’ में बेहद खूबसूरती से निभाए गए किरदार के लिए याद करते हैं। हाल में ही निर्देशक राजीव चौधरी ने जीनत अमान की जीवन पर आधारित बायोपिक बनाने का डिसीजन लिया है।

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जीनत अमान मौजूदा समय में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते खासा सुर्खियों में छाई हुई है।जीनत के फैंस उनके पोस्ट का बेताबी से इंतजार करते रहते हैं। वहीं अब खबर मिली है ,जीनत अमान की जिंदगी के ऊपर एक फिल्म का निर्माण होने वाला है।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तो ये फिल्म जीनत की जिंदगी के अनछुए पहलूओ से दर्शकों को परिचित कराएंगी।

फिल्म का नाम रिवील हो गयाजीनत अमान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की है। दर्शक आज भी इनकी फिल्मों को जेहन में बसाए हुए हैं। हाल में ही निर्देशक राजीव चौधरी ने इस दिग्गज अदाकारा के जीवन पर बॉयपिक बनाने का डिसीजन लिया है। राजीव चौधरी ने अपनी अपकमिंग फिल्म का नाम ‘शक: द डाउट’ रखा है।

ये अदाकारा जीनत का किरदार

बॉलीवुड में आने से पहले जीनत तमाम सौंदर्य प्रतियोगिताओं का हिस्सा रह चुकी है।वो अपने जमाने में अपने बेबाक अंदाज के लिए भी काफी चर्चा में रहती थी। हाल में, अदाकारा पर एक बायोपिक बनाने की घोषणा की गई है।इस फिल्म में जीनत के किरदार को अभिनेत्री पायल घोषणा अदा करेंगी।पायल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये उनके लिए बेहद सौभाग्य बात है कि उन्हें जीनत अमान का किरदार निभाने का खास मौका मिल रहा है।

जीनत को लेकर पायल ने कहा

अभिनेत्री पायल घोष ने अपनी बात को कंटिन्यू रखते हुए आगे बताया कि ‘ जीनत अमान बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में एक गिनी जाती है, जोकि कभी भी पुरानी नहीं हो सकती। हालिया समय में भी उनके सोशल मीडिया पर लाखों की तादाद में फैंस है। जोकि उनके बारे में पढ़ना और सुनना पसंद करते हैं। वो इंडस्ट्री की सदाबहार अभिनेत्री है

Leave a Comment