नोरा के ब्लू कलर की ड्रेस से कही अधिक साड़ी में खूबसूरत लग रही।ऐसे कामयाबी की सीढ़ी पर चढ़ी थी अभिनेत्री।

नोरा फतेही को मौजूदा समय में कौन नही जानता ।इन्होंने एक से बढ़कर एक सिंगल बेवफा वाले सॉन्ग को बड़ी ही खूबसूरती से फिल्माए है।नोरा के अच्छी खासी तादात में फॉलोअर्स है।लोगो इनकी खूबसूरती अदाओं के दीवाने है।इनके ज्यादातर सॉन्ग हिट हुए।आज के दौर में इनकी जितनी इंडस्ट्री की किसी बड़ी अभिनेत्री से कम नही है।नोरा को फैशन की अच्छी सूझ बूझ है ये अपने ड्रेसिंग सेंस से अपने फैंस को कहीं ना कहीं फैशन गोल देती है।नोरा के डांस मूव्स कमाल के है यहीं वजह है इनके एक सॉन्ग फिल्माने की फीस भी लाखों में है।नोरा असल जिंदगी में काफी मॉडर्न और स्टाइलिश है इसकी झलक आपको नोरा की इन दो फोटो देखकर पता चल जायेगा।

ब्लू रंग की इस खास ड्रेस में नोरा बला सी खूबसूरत नजर आ रही लेकिन इनके चेहरे पर कुछ निराशा साफतौर पर झलक रही।ब्लू रंग के फूल शोल्डर ड्रेस में अभिनेत्री का लुक काफी रिफ्रशिंग लग रहा।नोरा में इस दौरान न्यूड मेकअप कर रखा है।अभिनेत्री ने अपने लंबे बालों को ओपन कर रखा है। जो भी हो नोरा के ऊपर ब्लू कलर काफ़ी सूट करता है।इस ड्रेस का का नेक काफी डीप है इसके चलते अभिनेत्री का क्लीवेज साफतौर पर नजर आ रहा।

nora fatehi in saree

नोरा ने वैसे तो एक डांसर और अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाई है, लेकिन असल में ये मोरक्को कनाडा की रहने वाली हैं।इन्होंने 2014 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘ रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके बाद इन्होंने गिनी चुनी हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों में स्पेशल अपीरियंस दिया। इनमें बाहुबली :द बिगनिंग’ भी गिनी जाती है। वही फिल्म के आइटम नंबर ‘ मनोहारी’ में भी ये देखी गई थी।नोरा सही मायने में पहचान रियलिटी शो बिग बॉस 9 में कंटेस्टेंट के रूप में मिली थी।मौजूदा समय में इनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप डांसर के रूप में होती है।

इस तरह से कभी किया गुजारा उन्होंने खुद बताया था कि जब वो कनाडा से भारत आई थी तो उस दौरान उनके पास सिर्फ 5000 थे।इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने आगे बताया कि वो एक एजेंसी में काम करती है।वहां से उन्हें हर सप्ताह 3000 मिलते थे।इतनी छोटी सी रकम में उन्हें अपना डेली रूटीन का खर्च उठाना उनके लिए काफी चैलेंजिंग होता था लेकिन उस दौरान उन्होंने काफी सूझबूझ से चीजों को मैनेज किया जिससे कि सप्ताह के अंत तक पैसा खत्म ना हो जाए।

Read more :90 दशक की ये अभिनेत्री जंपसूट से कही ज्यादा ब्रिंडल लुक में खूबसूरत लगती है।

नोरा के फिल्मी प्रोजेक्ट

नोरा फतेही को फिल्म ‘ सत्यमेव जयते’,में ‘ दिलबर दिलबर’ वही स्त्री में ‘ कमरिया’ के अलावा ‘ बाटला हाउस ‘ में ‘ ओ साकी साकी ‘ जैसे खास गाने पर बेहद खूबसूरती से डांस फिल्माए थे।अभिनेत्री जानी-मानी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ में भी नजर आ चुकी है। इस फिल्म को रेमो डिसूजा नेवनिर्देशित किया था फिल्म में वरुण और श्रद्धा की जोड़ी नजर आई थी।

Leave a Comment