सऊदी अरब में पुरस्कार से सम्मानित हुईं गंगुबाई की अदाकारा Alia Bhatt, बोली – फिल्मों की तो वो…

Alia Bhatt

आलिया भट्ट का कहना था कि,’ वो वाकई एक अद्भुत रात है। वो महज इतना जानती हैं कि वो फिल्मों की दीवानी है।उन्होंने ये पहले भी कहा था कि उन्हें लगता है कि जब वो पैदा हुई थी तो वो ‘लाइट्स, कैमरा ,एक्शन पर आई थी।

Alia Bhatt Receives Award:आलिया बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्री में से एक गिनी जाती है। इन्होंने फिल्मों में अपने उम्दा प्रदर्शन से अपनी एक खास पहचान बनाई है। वहीं पिछले साल आलिया को उनकी फिल्म ‘ गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए नेशनल पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। हालिया समय में उन्हें एक बार फिर सऊदी अरब के कार्यक्रम में अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इस बीच आलिया का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

सऊदी अरब के इस खास प्रोग्राम में आलिया फिल्मों के प्रति अपने प्यार के बारे में चर्चा करते नजर आई। मीडिया रिपोर्ट की माने तो पुरस्कार स्वीकारते हुए अदाकारा का कहना है कि ‘ इस देश में होना उनके लिए बेहद सौभाग्य की बात है, वो देश जो मौजूदा समय में हम सभी को एकजुट करने और सिनेमा के नाम पर हम सभी को एक छत के नीचे लाने के लिए काफी कुछ कर रहा है।हालांकि ऐसा अक्सर नहीं होता जहां पश्चिम और पूर्व की अनगिनत प्रतिभाएं एक छत के नीचे एक साथ उपस्थिति दर्ज कराती है और एक दूसरे के साथ जश्न मनाती है,जबकि ऐसा करने के लिए बेहद धन्यवाद।’

Alia event talk

आलिया का कहना था, ये वाकई एक अद्भुत रात है, वो बस इतना जानती हैं कि वो फिल्मों की दीवानी है।जैसा कि उन्होंने पहले भी कह रखा है कि जब उनका जन्म हुआ था तो शायद वो ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन’ पर ही आई थी। उनके लिए सिनेमा का महज यही मतलब है। अगर हम खुशी के बारे में जिक्र करे तो उनकी लाइफ में सबसे बड़ी चीजों में से एक प्यार है, इसलिए आज रात जब वो घर वापस जा रही है तो वो अपने साथ फिल्मों का प्यार और वो प्यार लेकर रवाना हो रही हूं जोकि उन्होंने यहां रियाद में महसूस किया।इसलिए आप सभी का बेहद धन्यवाद और शायद यहीं फिल्मों का जादू है।’

Alia obsessed with movie:

इस बीच आलिया भट्ट ने लाल और नीले रंग की साड़ी में पहन रखी थी। उनकी साड़ी पर गोल्डन का बाकायदा वर्क था। अदाकारा ने लाइट मेकअप और ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की खासा तारीफें हो रही है,फैंस अभिनेत्री का लुक बेहद पसंद कर रहे।

Alia upcoming project

अलिया भट्ट मौजूदा फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करे तो अदाकारा बेहद जल्द फिल्म ‘ जिगरा ‘ में नजर आने वाली है। आलिया ने एक वीडियो के साथ इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। धर्मा प्रोडक्शन के तले इस फिल्म का निर्माण हो रहा है। आलिया की ये फिल्म 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Comment