सारा अली खान से कही अधिक खूबसूरत है सारा तेंदुलकर जानिए दोनो का नेटवर्थ

बॉलीवुड में तमाम ऐसे सितारे है जोकि काफी लाइमलाइट में बने रहते है उन्ही में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम भी दर्ज है लेकिन इंटरनेट पर सर्च करने पर आपको ऐसा ही मिलता जुलता एक और नाम भी जरूर आपने देखा होगा वो है सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर।खूबसूरती के लिहाज से सारा तेंदुलकर किसी अभिनेत्री से कम नही।हालांकि इन्होंने फिल्मों में अभी तक अभिनय नही किया है।लोगो के जेहन में अक्सर ये सवाल उठता है कि सारा अली खान और सारा तेंदुलकर में कौन ज्यादा खूबसूरत है।तो ऐसे में ये तय कर पाना थोड़ा मुश्किल का काम है।क्योंकि दोनो को लाखो की तादात में चाहने वाले है।

Sara Ali Khan

सारा अली खान के अंदर हर वो हुनर मौजूद है जोकि एक अभिनेत्री के अंदर होता है इन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मे की है।इनकी ज्यादातर फिल्में हिट भी साबित हुई है।सारा अपनी मां अमृता के जैसे काफी खूबसूरत भी है।सारा का फोटो और वीडियो वायरल होने में ज्यादा समय नही लगता।सोशल मीडिया के दौर में इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सारा की हिंदी फिल्मों का जिक्र करे तो इनमे सिंबा कुली नंबर 1,लव आजकल,केदारनाथ,अतरंगी रे जैसी बड़ी फिल्मे शामिल है।ये अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रखती है।

सारा अली खान नेटवर्थ

सारा की कमाई का जरिया फिल्में है इसके अलावा भी अभिनेत्री हर महीने 50 लाख की इनकम करती है।सारा के पास कई विज्ञापन भी है।मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिनेत्री की टोटल नेटवर्थ 30 करोड़ रुपये के आस पास है।समय के साथ सारा की फीस में भी काफी इजाफा हुआ है।

Sara Tendulkar

सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर अच्छी खासी लाइमलाइट बटोरती है।मनोरंजन की दुनिया से ये बिल्कुल ताल्लुक नहीं रखती लेकिन इसके बावजूद भी ये इंटरनेट पर छाई रहती है।बेहद छोटी सी उम्र ही सारा की अच्छी खासी लोकप्रियता है।सारा का नाम आजकल जाने माने क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है।सारा खूबसूरती के लिहाज से काफी खूबसूरत है।सोशल मीडिया पर इनके बड़े तादात में फॉलोअर्स है।सारा आपने भाई अर्जुन का मनोबल बढ़ाने के लिए अक्सर आईपीएल मैच में नजर आती है।

सारा तेंदुलकर का नेटवर्थ

सारा तेंदुलकर के नेटवर्थ का जिक्र करे तो वो करोड़ो में है एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मौजूदा समय में सारा की कुल संपत्ति लगभग एक से पांच मिलियन के आस पास है।सारा के पास अपनी खुद की लक्सरियस गाड़ी के अलावा और भी महंगी चीजों का कलेक्शन है।

Leave a Comment