तबु-कृति-करीना अभिनीत फिल्म Crew बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ रुपए छापे, जाने टोटल कलेक्शन

राजेश ए कृष्णन की फिल्म दर्शकों को खासा पसंद आ रही है।ये बेहद जल्द वैश्विक स्तर पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

The Crew Collection: क्रू रिलीज के बाद सातवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है ।कॉमेडी फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।इंडस्ट्री ट्रैक्टर सैकनिल्क की माने तो तब्बू, करीना और कृति सेनन जैसे बड़े सितारों से सजी फिल्म ने 87.28 करोड़ का कारोबार किया है।

राजेश ए कृष्णन की फिल्म दुनिया भर में उम्दा प्रदर्शन कर रही है। आपको जानकर दिलचस्प लगेगा कि ये बेहद जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 87.28 करोड़ से अधिक का कारोबार किया है।

सामने आया फिल्म का कलेक्शनइसी कड़ी में बता दे कि एकता कपूर ने बीते शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए नंबर साझा किए हैं। एकता ने तब्बू ,करीना और कृति सेनन की अभिनीत फिल्म का पोस्टर साझा किया और इस पर यूं लिखा ‘ सॉलिड फर्स्ट डे संचयी दुनिया भर में जीबीओसी 87.28 करोड़ पहुंचा बता दे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शुरू से ही अच्छी पकड़ बनाए हुए हैं।वहीं इसकी कमाई में भी खासा इजाफा देखा गया है।

राजेश ए कृष्णन के जरिए निर्देशित ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज हुई थी।

क्रू फिल्म की कहानीक्रू फिल्म की कहानी का जिक्र करे तो ये काफी दिलचस्प है। फिल्म में करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन एयर होस्टेस की भूमिका अदा करेंगी।उड़ानों के लिए मूंगफली के डिब्बे चुराने से लेकर बेशुमार पैसे कमाने की प्लानिंग बनाने और ग्लैमर के स्तर में इजाफा तक करने में तीनों कलाकारो ने दर्शकों का खासा ध्यान खींचा है।

डकैती कॉमेडी में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी नजर आएंगे। शाश्वत चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी  क्रू के कलाकारों में शामिल किए गए हैं।वहीं इसका निर्माण का जिक्र करे तो इसे अनिल कपूर एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के तले रिया कपूर और अनिल कपूर और बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर और शोभा कपूर के जरिए किया गया है।

Leave a Comment