90 दशक की ये अभिनेत्री जंपसूट से कही ज्यादा ब्रिंडल लुक में खूबसूरत लगती है।

90 दशक की अभिनेत्री जब बड़े पर्दे पर दुल्हन बनी थी तो उस दौरान उनके इस लुक को दर्शकों ने काफी काफी पसंद किया था।अभिनेत्री को वैसे तो कई फिल्मों में दुल्हन के लिबास में देखा गया उन्ही में से एक फिल्म लाडला भी थी।

दुल्हन के लिबाज में वो गजब की खूबसूरत लग रही थी।श्रीदेवी की इस फोटो पर गौर करे तो इसमें देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ने भारी-भरकम ज्वेलरी पहन रखी है और इस दौरान इन्होंने अपनी आंखें झुकाए रखी है।

श्रीदेवी ट्रेडिशनल कपड़े में जितनी खूबसूरत लगती है उतनी ही खूबसूरती वेस्टर्न कपड़ों में भी ग्लैमरस नजर आती है तो चलिए अभिनेत्री की एक वेस्टर्न फोटो पर गौर करते हैं जिसमें वो बला सी खूबसूरत नजर आ रही है।

श्रीदेवी इस जंपसूट में काफी खूबसूरत लग रही है। इन्होंने लाइट मेकअप अप्लाई किया है और बालों को बखूबी रूप से बांध रखा है। अभिनेत्री इस फोटो में लुक काफी कॉन्फिडेंट भी नजर आ रही।जिसे देखकर कहीं ना कहीं अभिनेत्री के सेलिब्रिटी स्टेटस मिलती है।

read more : नोरा के ब्लू कलर की ड्रेस से कही अधिक साड़ी में खूबसूरत लग रही।ऐसे कामयाबी की सीढ़ी पर चढ़ी थी अभिनेत्री

अभिनेत्री का लुक और उनका खास अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बॉलीवुड में अभिनेत्री ने सैकड़ों की तादाद में फिल्में की है। सभी फिल्मों में इनका अभिनय काफी उम्दा रहा है। इनको अपने शानदार अभिनय के लिए कई अवार्ड से भी नवाजा गया है।

बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं के साथ इन्होंने स्क्रीन शेयर किया है।ये अपने जीवन के अंतिम क्षण तक फिल्में करती रही। श्रीदेवी के अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।इन्होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ खुदा गवाह में स्क्रीन शेयर किया था इनकी जोड़ी को दर्शको ने काफी पसंद किया था।

लाडला फिल्म में ये अनिल के साथ अभिनय करती नजर आई थी।श्रीदेवी ने अपने अभिनय के बल पर इंडस्ट्री में नाम शोहरत और दौलत कमाई थी।फिल्मों में श्रीदेवी ने हर तरह के रोल बखूबी रूप से निभाए थे।

श्री देवी का ड्रेसिंग सेंस आज भी लोगो को फैशन गोल देता है।अभिनेत्री जिस भी अवार्ड्स शो या फंक्शन में भाग लेती है वहां चार चांद लग जाते है।श्री देवी की आखिरी फिल्मों को जिक्र करे तो इनमे इंग्लिश विंग्लिश और मॉम है वही फिल्म जीरो में कैमियो रोल में नजर आई थी।

अभिनेत्री अपनी प्रोफेशनल जिंदगी में जितनी सफल रही उतनी ही कामयाब ये निजी जिंदगी में भी थी।श्रीदेवी ने जाने-माने फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर से विवाह किया और इनकी दो प्यारी बेटियां हैं।

जिनमे बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर तो फिल्मों में डेब्यू भी कर चुकी है। वही छोटी बेटी खुशी भी काफी सुर्खियों में रहती है।हालांकि श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रही लेकिन लोगों के जेहन में वो आज भी बसी हुई है। उनकी फिल्में लोग आज भी काफी दिलचस्पी से देखते हैं।

Leave a Comment