खुद को गोरखपुर सांसद Ravi Kishan की धर्मपत्नी बता रही लखनऊ की एक महिला, जाने पूरा माजरा

Ravi kishan रवि किशन आजकल अभिनय और राजनीति नही बल्कि नई वजह से सुर्खियों में छाए हुए है चलिए जानते है चर्चा में रहने की वजह

Ravi kishan news

भोजपुरी के दिग्गज अभिनेता रवि किशन कौन नहीं जानता है ,अभिनय की दुनिया में बेशुमार नाम कमाने के बाद राजनीति में कदम रखने वाले रवि किशन हालिया समय में खास चर्चा में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो खासा वायरल हो रहा है।इस वीडियो में महिला खुद को रवि किशन की पत्नी कह रही है। उनके साथ एक लड़की भी मौजूद है। जोकि खुदको रवि किशन की बेटी बता रही है। महिला का ये वीडियो में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है तो चलिए जानते हैं पूरे माजरे के बारे में।

रवि किशन का एक वीडियो जोकि सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में अपर्णा नाम की एक महिला लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करती दिख रही है। और वो खुद को रवि किशन की पत्नी होने का दावा कर रही है। उसका ये भी कहना था कि उसने 1996 में मुंबई में रवि किशन के साथ शादी की थी।

उनकी शादी में परिवार से लेकर दोस्तों तक ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी और दोनो की एक बेटी भी है अभिनेता ने इस शादी को लोगों से छुपा कर रखा है ।वहीं अब वो उनको अपनाने से भी मना कर रहे हैं। उनके साथ एक लड़की भी साथ में दिख रही है ,जो खुद को रवि किशन की बेटी बताती नजर आई।

Leave a Comment