Arshad Warsi कभी घरों में जाकर लिपस्टिक बिंदी बेचते थे,जाने अभिनेता तक का सफरनामा

Arshad Warsi bollywood journey: बॉलीवुड में लंबे समय से सक्रिय अरशद वारसी हालिया समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं है।बड़े पर्दे पर इन्होंने अपने शानदार अभिनय से खासा नाम कमाया है ।इंडस्ट्री में ये एक मल्टी टैलेंटेड अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। दर्शकों को Arshad Warsi की कॉमिक टाइमिंग और डांस खासा पसंद आता है। बॉलीवुड में सर्किट के नाम से मशहूर है जोकि असल में बड़े पर्दे पर निभाया किरदार था।

अरशद वारसी मनोरंजन की दुनिया में एक मंझे हुए सितारे के रूप में जाने जाते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बड़े तादाद में है।अपने शानदार अभिनय के बलबूते ये करोड़पति बन पाए हैं। सेलिब्रिटी वर्थ की रिपोर्ट की माने तो बॉलीवुड के सर्किट यानी अरशद वारसी की टोटल नेट वर्थ लगभग 325 रुपए रुपए है। अभिनेता को स्पोर्ट्स बाइक का खासा शौक है।वही मुंबई में ये अपने लग्जरियस बंगला में रहते है।

इन्होंने फिल्म में इन्होंने संजय दत्त के साथ बड़े पर्दे पर मुन्ना भाई एमबीबीएस में सर्किट का किरदार निभाया था। जोकि दर्शकों को बेहद पसंद आया था।इसी किरदार से अरशद को मनोरंजन की दुनिया में लोग पहचानने लगे।

read also:आलिया भट्ट से पहले इस अदाकारा से Ranbir Kapoor की शादी करवाने के फिराक में थी करिश्मा कपूर

Arshad Warsi एक्टर बनने की ख्वाइश नही रखते थे।

एक्टर बनने की ख्वाहिश नहीं रखते थे।अभिनेता बनने से पहले वो कभी जितेंद्र जैसे दिग्गज अभिनेता के पीछे डांस किया करते थे।दरअसल वो बैकग्राउंड डांसर थे और कोरियोग्राफर बनने की चाह रखते थे।तो चलिए एक्टर से जुड़ी और भी दिलचस्प चीजों के बारे में जानते है।

महाराष्ट्र से ताल्लुक रखने वाले अरशद वारसी का जन्म महाराष्ट्र में ही हुआ था।बचपन से ही इन्हें कई चीजे झेलनी पड़ी। इनके पिता इंडस्ट्री में मशहूर असिस्टेंट म्यूजिक डायरेक्टर और हारमोनियम प्लेयर थे। उनका नाम अहमद अली खान था। अरशद बचपन में हॉस्टल में रहते थे और जिमनास्ट बनने की ख्वाब सजाया था।

read also:Kalki 2898 AD’ के नए पोस्टर को अब रिलीज कर दिया गया ,अश्वत्थामा के रूप में अस्त्र थामे दिखे Amitabh Bachchan

Arshad Warsi के पिता को पसंद नही था एक्टर का जिमनास्ट बनना

इनके माता पिता को ये मंजूर नहीं था। अरशद के पिता ने जिमनास्टिक करने से साफतौर से मना कर दिया था। ऐसे में अभिनेता ने माता-पिता से मिलने जाना बंद कर दिया।वही 14 साल की छोटी सी उम्र में अभिनेता ने दोनों माता-पिता को खो दिया और एक बड़े बंगले में रहने वाले अरशद का घर उनके ही किराएदारों ने कब्जा लिया था।

read also :मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर की ब्रेकअप की खबरों में कितनी है सच्चाई जाने

Arshad ने घर चलाने के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी।

अभिनेता बेघर होकर खुद किराए के घर में रहने लग गए।इनके जिंदगी में वो दौर भी आया जब अभिनेता को घर चलाने के लिए 10 वीं की पढ़ाई को छोड़कर सेल्समैन की नौकरी करनी पड़ी।वो घरों में जाकर बिंदी लिपस्टिक बेचने के काम करने लग गए

Arshad को इस फिल्म से फिल्मी थी पहचान

अरशद वारसी ने अपने डांस से लोगों को खासा प्रभावित किया था। इसी के चलते उन्हें एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाने का मौका मिला। जया बच्चन की एक एडवाइज पर उनको ‘ तेरे मेरे सपने’ फिल्म हाथ लगी थी।

बाद अरशद का फिल्माया गाना ‘ आंख मारे’ दर्शकों को खासा पसंद आया था और गाने में अरशद का डांस चर्चा का विषय बना रहा। इस फिल्म से असल मायने में अरशद की किस्मत चमक गई थी ।बाद में बड़े पर्दे पर मुन्ना भाई में सर्किट का किरदार निभा कर इन्होंने दर्शकों के दिलो को जीत लिया।

read also :Manoj Bajpayee ने शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया, जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

Leave a Comment