सुष्मिता सेन की वेब सीरीज की रिलीज डेट से पर्दा उठा, इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए लिखा -”शेरनी वापस आने वाली है ‘

हिंदी सिनेमा की टैलेंटेड अदाकारा सुष्मिता सेन ने साल 2020 में वेब सीरीज आर्या से अभिनय की दुनिया में दोबारा से वापसी की थी।ये वेब सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई थी। वहीं अब इसका तीसरा सीजन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहा है।मिली जानकारी के मुताबिक वेब सीरीज आर्या 3 की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। इसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

Aarya 3 release date announced

अदाकारा दो सीजन के जरिए दर्शकों का फूलऑन मनोरंजन किया है। वहीं अब आर्या 3 के लिए सुष्मिता सेन एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने आ रही है।बीते शुक्रवार को आर्या 3 की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

इस दिन दर्शक देख सकेंगे ‘आर्या 3’ सुष्मिता के हालिया अभिनय के प्रोजेक्ट ‘ आर्या 3′ का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। वहीं कुछ समय पहले आर्या 3’ सीरीज के तीसरे सीजन की अनाउंसमेंट की गई थी। इसके बाद से फैंस वेब सीरीज को देखने के लिए बेताब हो गए थे।वहीं अब ‘ आर्या 3 ‘ की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।जिससे फैंस की उत्सुकता पहले से कई गुना और बढ़ गई है।

दिग्गज अदाकारा सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘आर्या 3’ की रिलीज डेट को लेकर एक मोशन वीडियो साझा किया है।वहीं इस वीडियो में निर्देशक राम माधवानी की ‘आर्या 3’ की रिलीज डेट से अब पर्दा उठ गया है।

इसी कड़ी में बता दे कि 3 नवंबर 2023 को सुष्मिता की ये वेब सीरीज मशहूर प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने को है। इस वीडियो को साझा करते हुए सुष्मिता ने बतौर कैप्शन में लिखा ,”शेरनी के वापस लौटने का समय आ गया है” इस फेस्टिव सीजन में फैंस घर बैठे अदाकारा की इस सीरीज से अपना मनोरंजन कर सकते हैं।

‘आर्या’ के दो सीजन पहले ही हिट रहे।’आर्या 3′ से पहले सुष्मिता सेन की इस सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं।जिनमे आर्या 1 2020 तो आर्या 2 2021 में रिलीज की गई थी। दोनों ही वेब सीरीज में सुष्मिता के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

सुष्मिता की अभिनीत वेब सीरीज मनोरंजन के आधार पर अब तक काफी दिलचस्प रही है। इसके दोनों सीजन को दर्शकों ने खासा पसंद किया था ।ऐसे में अब ये देखना और दिलचस्प होगा कि दो सीजन के बाद आर्या 3 दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरती है या नहीं।

Leave a Comment