सदी के महानायक Amitabh Bachchan ने अयोध्या के बाद इस जगह प्रॉपर्टी में किया, निवेश जाने और भी जानकारी

Amitabh Bachchan latest investment:अभिनय की दुनिया में बेशुमार नाम और शोहरत कमाने के बाद सदी के महानायक यानी कि अमिताभ बच्चन अब कुछ अलग साइड बिजनेस करते नजर आ रहे हैं ।जिसके चलते वो खासा सुर्खियों में बने हुए है।आप इसे बखूबी रूप से वाकिफ होगे कि अभिनेता ने इसी साल राम मंदिर बनने से पहले जमीन खरीदी थी। इसके चलते वो खास सुर्खियों में भी रहे।

वहीं अभिनेता ने अब महाराष्ट्र में मुंबई के पास अलीबाग में’ द हाउस का अभिनंदन लोढ़ा ‘ से 10 करोड़ में 10000 वर्ग फुट की जमीन को अपने नाम करवा लिया है.खबरों की माने तो इसे लेकर लेनदेन पिछले हफ्ते ही रजिस्टर हुआ है.सुनने में आ रहा है कि अमिताभ बच्चन ने ए अलीबाग नाम के एक प्रोजेक्ट में प्लाट खरीदा है।असल में अलीबाग में 20 एकड़ का प्लांट डेवलपमेंट है। इसको बल्कि पिछले साल के अप्रैल में ही लॉन्च किया गया था।

इसी कड़ी में आपको बता दे कि अभिनंदन लोढ़ा की ओर से इसे लेकर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है ।वहीं इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में बिल्डर से प्रोजेक्ट 10 सरयू में एक जमीन अपने नाम ली थी। और इस पर वो अयोध्या में 7 स्टार एनक्लेव बनाने वाले हैं। खबरों की माने तो इस प्लांट पर अमिताभ घर बनाने के फिराक में है। वो लगभग 10000 वर्ग फुट का है। इसकी कीमत 14.5 करोड़ सामने आई है।

Leave a Comment