अजय देवगन ने अपकमिंग फिल्म ‘शैतान’ के लिए छोड़ दी थी फैमिली हॉलीडे, ये रही बाकी अपडेट

अजय देवगन की अभिनीत फिल्म ‘ शैतान ‘ बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है। वहीं इस हॉरर फिल्म की एडवांस बुकिंग का सिलसिला जारी है। ट्रेलर के सामने आने के बाद दर्शकों में इसे देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। अब सभी की निगाहें फिल्म के फर्स्ट डे की ओपनिंग कलेक्शन पर आकर टिक गई है। फिल्म 8 मार्च यानी कि कल बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है। हालिया समय में स्टारकास्ट’ शैतान ‘ के प्रमोशन में खासा व्यस्त है। इसी बीच एक इंटरव्यू में अजय बताता था कि शैतान फिल्म को लेकर कितने गंभीर है।

गौरतलब है कि फिल्म शैतान की शूटिंग के लिए अजय ने अपनी फैमिली छुट्टी तक को कम कर दिया है। जिससे की फिल्म की शूटिंग और उसके निर्माण प्रक्रिया में किसी तरह की देरी न हो। इसका खुलासा अभिनेता ने खुद किया है माना जा रहा है कि ‘ शैतान ‘ की शूटिंग बीते साल अप्रैल में शुरू हुई थी। शैतान गुर्जर की हिट फिल्म गुजराती हिट फिल्म ‘वश’ की हिंदी रीमिक्स मानी जा रही है।

अजय देवगन की माने तो जब निर्माता कुमार मंगत और अभिषेक पाठक ने अजय देवगन को इस फिल्म के बारे में जिक्र किया तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी। वही ‘ शैतान’ फिल्म से अजय देवगन हॉरर फिल्मों में कदम रख रहे हैं।

‘ शैतान’ में अजय देवगन के अभिनय अलावा अन्य स्टारकास्ट में आर माधवन, ज्योतिका और जानकी बोदीवाला अहम भूमिका में है।मेकर्स की मुताबिक तो शैतान की अब तक देखी गई सबसे हॉरर फिल्मों में से एक होगी।बता दें कि फिल्म को U/A सर्टिफिकेट से नवाजा गया है। फिल्म का रनटाइम का जिक्र करें तो ये 2 घंटे 12 मिनट और 15 सेकंड सामने आया है।

अजय देवगन के अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करे तो ‘ शैतान’ के बाद अभिनेता की 5 फिल्में रिलीज होने को है। जिनमें रोहित शेट्टी की ‘ सिंघम अगेन’ ,’ औरों में कहा दम था ‘ और ‘ रेड 2’ जैसी बेहद चर्चित फिल्में रिलीज होने को पाइपलाइन में है।वही ये देखना दिलचस्प होगा कि ‘ शैतान ‘ दर्शकों के कसौटी पर खरी उतरती है या नहीं।

Leave a Comment