कभी Ajay Devgan ने Raveena Tandon को पैदाइशी झूठी कहा था,बोले -’ अदाकारा को दिमागी इलाज कराने की जरूरत है ‘

बॉलीवुड की अदाकारा रवीना टंडन कभी अक्षय कुमार से पहले अजय देवगन को डेट कर रही थी। वो उनके प्यार में एकदम दीवानी थी वहीं ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

Raveena tandon Ajay Devgn breakup cause: मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वाली रवीना टंडन फिल्मों के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खासा चर्चा में रहती है। अक्षय कुमार के साथ रवीना के बिगड़ते रिश्ते से तो हर कोई वाकिफ होगा लेकिन बेहद कम लोगों को पता होगा कि अक्षय से पहले रवीना टंडन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन के प्यार में गिरफ्तार थी।

जब इनका ब्रेकअप हुआ तो दोनों सितारों ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर जहर उगला मामला यहां तक की पहुंच गया की अजय ने रवीना को पैदाइशी झूठी तक कह दिया था और उन्हें दिमाग का इलाज कराने की हिदायत दी थी।

बता दें कि साल 1996 में फिल्म दिलजले के बीच अजय देवगन और रवीना की पहली मुलाकात हुई है। फिल्म में दोनों की शानदार केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रही थी।वही फिल्म के साथ अजय देवगन और रवीना के अफेयर के चर्चे भी बी – टाउन की गलियों में काफी सुनने को मिले थे। माना जाता है कि अजय ने करिश्मा कपूर के चलते रवीना को छोड़ दिया था।

करिश्मा के चलते अजय रवीना से दूर हुएरिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म’जिगर ‘ की शूटिंग के दौरान अजय और करिश्मा एक दूसरे को पसंद करने लगे थे ।उसके बाद अजय ने रवीना से कन्नी काट ली।रवीना ने तमाम इंटरव्यू में अजय को डेट करने की बात को स्वीकारा था।

Leave a Comment