Ishq फिल्म की कॉमेडी आज भी लोगो को हंसने पर मजबूर कर देती है,

हिंदी सिनेमा से ताल्लुक रखने वाली काजोल को कौन नहीं जानता है।इन्होंने कई हिट फिल्म की है।जिनमें से एक फिल्म इश्क है। हिंदी सिनेमा में आईकॉनिक फिल्म में इश्क का नाम दर्ज है ।इस फिल्म को रिलीज हुए दो दशक से भी अधिक समय बीत चुका है ,लेकिन आज भी ये दर्शकों को खासा पसंद आती है।मूवी लवर्स के लिए ये फिल्म पैसा वसूल है।

रोमांटिक एक्शन कॉमेडी फिल्म

इश्क ‘ की रिलीज का जिक्र करें तो ये 1997 में बड़े पर्दे पर लगाई गई थी। हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे आईकॉनिक फिल्मों में से एक ये फिल्म गिनी जाती है। फिल्म की स्टारकास्ट का जिक्र करें तो इसमें अजय देवगन ,काजोल, आमिर और जूही जैसे मंझे हुए सितारे शामिल थे।

दिलचस्प थी फिल्म की कहानी’

इश्क ‘ फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है। फिल्म में अजय देवगन ने एक अमीर फैमिली से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति का रोल अदा किया था। वहीं आमिर खान ने गैरज चलने वाले राजा अहलावत की भूमिका अदा की थी। फिल्में आमिर खान ,अजय देवगन के पक्के दोस्त बने थे।वहीं जूही चावला ,काजोल ने इनके लेडी लव इंटरेस्ट के रोल में नजर आई थी।अजय देवगन, काजोल, जूही चावला और आमिर खान के अलावा दिलीप ताहिल, सदाशिव अमरापुरकर और जॉनी लीवर समेत तमाम कलाकारों ने महत्वपूर्ण रोल प्ले किया था।फिल्म की कहानी के साथ लोगो को फिल्म के गाने भी काफी पसंद आए थे।

Leave a Comment