Alia Bhatt और Ranbir Kapoor बेहद जल्द अपने नए बंगले में रहने लगेंगे,ये रही बाकी अपडेट

बॉलीवुड की मोस्ट लविंग जोड़ी आलिया और रणवीर बेहद जल्द अपने नए आशियाने में रहने लगेंगे और वो इसे लेकर काफी उत्साहित है।

पिछले कुछ समय से आलिया और रणवीर को अक्सर अपने बंगलो के कंस्ट्रक्शन का काम देखने के लिए अपनी मौजूदगी दर्ज करते रहते हैं।हाल में ही हिंदुस्तान टाइम से बातचीत करने पर पता चला कि ये जोड़ी बेहद जल्द अपने नए घर में शिफ्ट होने वाली है।

अपार्टमेंट से बंगले में शिफ्ट होगे

हालिया समय में रणबीर और आलिया अपार्टमेंट में अपनी बेटी राहा के साथ रह रहे हैं। ये कई सालों से यहीं पर रह रहे हैं।आलिया के साथ उन्होंने यहीं पर रहना शुरू किया था। इनकी शादी 2022

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता अपने नए बंगले में दो से तीन महीने में रहना शुरू कर देंगे उनके बंगले का काम पूरा खत्म हो चला है।अभी महज फिनिशिंग का काम चल रहा है। इसमें 1 से 2 महीने का समय लगेगा जैसे ही ये काम पूरा हो जाता है।बॉलीवुड की ये जोड़ी अपने सपनों के घर में शिफ्ट हो जाएंगी।

बंगले में अक्सर चक्कर लगाती है कपूर फैमिली

इनके करीबी सूत्रों का कहना है कि शायद वो दिवाली अपने नए घर में ही मनाए। आलिया भट्ट से लेकर नीतू कपूर अक्सर इस कंस्ट्रक्शन साइट पर काम का जायजा लेने जाते रहते हैं।मिली जानकारी के मुताबिक पूरी फैमिली निजी तौर पर कंस्ट्रक्शन का काम देखने के लिए उपस्थिति दर्ज कराते रहते है।

कपूर फैमिली के लिए खास है ये बांग्ला

ये बांग्ला कपूर फैमिली से भावात्मक तौर पर भी जुड़ा हुआ है।शायद यही वजह है कि इसका कंस्ट्रक्शन का काम देखने कपूर फैमिली का हर एक सदस्य अक्सर आता रहता है। रणबीर और आलिया अपने बिजी शेड्यूल के होते हुए भी अक्सर अपने इस बंगले में मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं।वही आलिया इस घर की सजावट की तरफ खास ध्यान रख रही है।

बेटी के साथ घर में प्रवेश करेंगे आलिया रणवीर

आलिया और रणवीर अपने नए घर को लेकर काफी उत्साहित है क्योंकि इसमें घर में वो अपनी बेटी के साथ प्रवेश करेंगे बेटी के साथ घर में प्रवेश करना उनके लिए काफी खास पल है। ये वही घर है जहां पर रणबीर कपूर बड़े हुए ।वही आलिया और रणबीर दोनों चाहते हैं कि इस घर में उनकी बेटी राहा भी बड़ी हो। उनकी तमाम यादें इस घर से जुड़

कृष्णा राज के नाम है ये बांग्ला

इसी कड़ी में बता दे कि इस बंगले का कंस्ट्रक्शन का काम पिछले कुछ सालों से शुरू है।ये बंगला कृष्णा राज के नाम से है। जोकि रणबीर कपूर की दादी थी।शायद यही वजह है कि कपूर फैमिली इस घर

दिवंगत ऋषि कपूर ने इसे बनवाने को लेकर सोचा था

दरअसल ये घर रणबीर कपूर के दादा दादी से ताल्लुक रखता है। राज कपूर और कृष्णा राज रणबीर के दादा दादी हैं। ऐसा माना जाता है कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर 1980 में आकर यहां रहने लगे थे। वही 2016 में ऋषि और नीतू ने इसे दोबारा से बनवाने की सोची।

Leave a Comment