रणबीर की पत्नी पर गुस्से से पागल हो गए फैंस बोले ‘ वो आलिया है रणबीर से ज्यादा कामयाब है ‘

रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म’ एनिमल’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।हाल में उन्हे अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया।दरअसल सोशल मीडिया पर कपल का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ ऐसा लिख गया है जिससे यूजर्स कैप्शन को लेकर आपस में ही बहस करने पर आमादा हो गए हैं।

हाल में ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ नजर आई। इस बीच आलिया की बहन शाहीन और उनकी मां सोनी राजदान के साथ रणबीर की मां नीतू कपूर भी मौजूद थी।ये सभी एक साथ डिनर के लिए बाहर गए हुए थे। इसी का तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। जिसमें कैप्शन में आलिया को उनके नाम से संबोधित न करके’ रणबीर की पत्नी ‘ लिखा गया था।आलिया के फैंस को ये बात जरा भी पसंद नहीं आई।

आलिया भट्ट और रणबीर के इस वीडियो को जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किया था। इसे साझा करते हुए वीडियो में बतौर कैप्शन में लिखा ‘ रणबीर अपनी पत्नी के साथ ‘ लिखा है। इस कैप्शन को देखकर आलिया के चाहने वाले नाराज हो गए। उन्होंने लिखा ऐसा लिखना आलिया का असल में अपमान है क्योंकि वो खुद एक सफल एक्ट्रेस है ,और रणवीर से कहीं अधिक सक्सेसफुल है वो एक सेल्फ मेड में एक्ट्रेस है।

यूजर्स का रिएक्शन

इस बीच उनके वीडियो पर एक फैंस का लिखना था क्या आप रणबीर और आलिया या आलिया और रणबीर को इसकी जगह नहीं लिख सकते। दूसरे यूजर का लिखना था,’ वो आलिया भट्ट है ‘ कभी राहा की मां कभी रणबीर की पत्नी कहते हो थोड़ा तो शर्म करो वो सक्सेसफुल अदाकारा है।

आलिया के मौजूदा फिल्मी प्रोजेक्ट

आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी है। वहीं हाल में वो ‘ गंगूबाई काठियावाड़ी ‘ में नजर आई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था। आलिया को लास्ट टाइम करण जौहर की फिल्म’ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया। मौजूदा समय में आलिया फिल्म ‘ जिगरा ‘ की शूटिंग कर रही है।

Leave a Comment