जिगरा की शूटिंग से घर लौटती हुए आलिया को बेहद मासूम अवतार में देखा गया,वायरल हो रही फोटो

aliya bhatt look stunning in off white and grey checkerd outfit

आलिया भट्ट आजकल अपने अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट’ जिगरा’ को लेकर खासा चर्चा में है।राष्ट्रीय पुरस्कार की विजेता एक्ट्रेस लगातार एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रही है। वहीं इस बार उनकी झोली में कुछ बेहद रोमांचक फिल्मी प्रोजेक्ट आए हैं। जिनमें से से एक ‘ जिगरा ‘ फिल्म भी है। ये बेहद टैलेंटेड निर्माता वासन बाला के साथ उनका पहला प्रोजेक्ट है। हाल में ही मुंबई में इसकी शूटिंग शुरू की जा चुकी है।

बॉलीवुड स्टार आलिया को 7 अक्टूबर शनिवार की रात को मुंबई के वर्सोवा जेट्टी में नजर आई। इस बीच वो दिन की शूटिंग खत्म करके घर की ओर रवाना हो रही थी।

आलिया भट्ट ने हमेशा के जैसे नो मेकअप लुक और लेजी पोनीटेल में बेहद क्यूट नजर आ रही थी। उन्हें अपनी टीम के साथ जेट्टी पहुंचते पर पहुंचते हुए स्पॉट किया गया। l एक्ट्रेस आमतौर पर कैमरा पर्सन से रूबरू होना पसंद करती है और बेझिझक तस्वीर भी क्लिक कराने देती है लेकिन इस बार इन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया, क्योंकि उन्हें घर वापस जाने की बेहद जल्दी थी।

‘ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की अदाकारा ने रात के लिए एक बड़े साइज की ऑफ व्हाइट और ग्रे चेकर्ड शर्ट पहन रखी थी। इसे इन्होंने ब्राउन कलर की कैजुअल पैंट की एक जोड़ी के साथ पेयर अप किया था। इन्होंने अपने लुक को ब्लैक टोट बैग, फेस मास्क और सफेद स्लाइडर्स की एक जोड़ी के साथ कंप्लीट किया था।

आलिया भट्ट मौजूदा फिल्मी प्रोजेक्ट

आलिया भट्ट के पास मौजूदा समय में कुछ गिने-चुने फिल्मी प्रोजेक्ट है। टैलेंटेड अदाकारा आलिया ‘ जिगरा ‘ के लिए वासन बाला के साथ काम कर रही है। इसे करण जौहर के साथ मिलकर बनाया गया है। यहीं नहीं ये बेहद जल्द आने वाली फिल्म पीरियड ड्रामा’ बैजू बावरा’ के लिए रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली की फिल्मी प्रोजेक्ट में शामिल हो चुकी है।

Leave a Comment