पीएम मोदी की स्पीच के समय नींद लेती नजर आई आलिया भट्ट , यूजर्स ट्रोल करते हुए बोले – ‘ बोर हो गई हो क्या ‘

Aliya Bhatt taking naps during pm modi speech users troll her

पीएम मोदी ने बीती तारीख 14 अक्टूबर को एनएमएसीसी में 141वें सेशन का उद्घाटन किया। जहां तमाम नेताओं के साथ ही बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारों ने भी हिस्सा लिया। वहीं अब सोशल मीडिया पर इस सेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहे है। इसी बीच आलिया की एक फोटो वायरल हो रही है। इसके चलते अदाकारा को काफी ट्रोल भी किया जा रहा।

आलिया कभी अपने निजी जिंदगी को लेकर भी खासा चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर अदाकारा की बड़े तादात में फॉलोअर्स है। एक्ट्रेस जिस भी इवेंट में शिरकत करती है ,वहां चर्चा का केंद्र बन जाती है।

वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के अगल बगल बैठे है। इसी बीच अदाकारा आलिया भट्ट अपने रणबीर कपूर के साथ पीछे बैठी नजर आ रही है। अदाकारा को इस समय पति के कंधे पर सिर रख कर सोते हुए दिखी। इसी को देखकर यूजर्स आलिया को ट्रोल करने लगे।

वहीं अब फैंस आलिया के इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे है।एक यूजर्स ने लिखा ‘वे इस कदर बोर हो गई हैं कि आलिया पावर नैप लेते नजर आ रही है। इसी बीच दूसरे यूजर का लिखना था,’ आलिया को घर जानें को है।’ वहीं किसी अन्य यूजर ने लिखा – आलिया तो सो ही गई।’

आलिया भट्ट के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करे तो उन्हे लास्ट टाइम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अभिनय करते देखा गया।इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर किया था।वहीं अब उनकी आने वाली फिल्म जिगरा है। अब ये आने वाले समय में ही पता चलेगा की बड़े पर्दे पर ये फिल्म कितनी कामयाब होगी।

Leave a Comment