तलाक की खबरों के बीच जवान की अदाकारा नयनतारा ने साझा कि हैप्पी फैमिली पिक्चर,पति और बच्चों के नजर आईं एक्ट्रेस

हालिया नयनतारा अपनी निजी जिंदगी के चलते खासा सुर्खियो बनी हुई।वही पति विग्नेश शिवन के साथ तलाक की खबरों के बीच अब इनका एक नया पोस्ट साझा किया गया है।

साउथ की अदाकारा नयनतारा आजकल अपनी निजी जिंदगी के चलते पिछले चंद दिनों से खासा सुर्खियो में है। गौरतलब है कि विग्नेश शिवन के साथ उनके रिश्ते को लेकर तमाम तरह की बातें सुनने में आ रही है। तमाम लोगों का दावा है कि पति पत्नी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। दोनो जल्द तलाक भी ले सकते हैं।

नयनतारा ने शेयर की अपनी फैमिली फोटो

जबकि नयनतारा के पति ने पोस्ट साझा करके सभी को करारा जवाब दिया है कि हाल में ही अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के साथ एक लेटेस्ट फैमिली फोटो साझा की थी। जिसमें वो अपने पति और बच्चों के साथ प्राइवेट जेट में बैठी हुई दिखी।

पति और बच्चों समेत ट्रिप पर निकली

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने बतौर कैप्शन में लिखा कि ‘ बेहद दिनों बाद ब्यॉज के साथ ट्रेवल कर रही हूं,वहीं इस हैप्पी फैमिली फोटो देखने के बाद ये तो बात तो क्लियर हो जाती है कि कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है।हालिया समय में वो अपने बच्चों के साथ छुट्टियों पर निकले हुए हैं।

इसी बीच नयनतारा से पहले विग्नेश शिवम ने भी अपनी बीवी की फोटो साझा करते हुए तलाक के खबरे का कहीं ना कहीं खंडन कर दिया है। बता दे सोशल मीडिया पर दावे किए जा रहे थे कि नयनतारा अपने पति निर्माता विग्नेश शिवम को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है लेकिन अब वो दोबारा से विग्नेश को फॉलो करने लग गई है।

यूं शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरीइसी कड़ी में बता दे कि दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में ‘नानुम राउडी’ पर हुई थी।वहीं से फिल्म की शूटिंग के वक्त दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और लगभग 6 साल बाद एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने की सोची और 2022 में उन्होंने शादी कर ली। इसके बाद 2022 में कपल ने बेहद धूमधाम से शादी के सात फेरे लिए थे।

Leave a Comment