‘Kalki 2898 AD’ के नए पोस्टर को अब रिलीज कर दिया गया ,अश्वत्थामा के रूप में अस्त्र थामे दिखे Amitabh Bachchan

New Poster Of ‘Kalki 2898 AD’ Unveiled : कल्कि 2898 एडी’ को आए दिन कोई ना कोई अपडेट सामने आ रहा है।वहीं अब Kalki 2898 AD एक नया पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। Amitabh Bachchan के रूप में नए पोस्टर पर आ रहे हैं। इसे देखने के बाद फैंस फिल्म देखने के लिए काफी बेताब हो गए।

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन की अभिनीत फिल्म रिलीज हो और फैंस के अंदर फिल्म देखने की बेताबी न हो ऐसा भला कैसे हो सकता है।अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है।हालांकि अब इस फिल्म को लेकर फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट के अलावा अब रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है।

इस साल की मोस्ट टॉक फिल्मों में ‘कल्कि 2898 एडी का नाम भी दर्ज है। माना जा रहा है कि ये एक साइंस फिक्शन फिल्म है और ये हिंदू पौराणिक कथाओं पर पूरी तरह से आधारित है।इस फिल्म के लेखन और निर्देशन का जिम्मा नाग अश्विन ने संभाला है।

वही फिल्म को लेकर एक और दिलचस्प है बात यह है कि वैजयंती मूवीज के जरिए निर्मित ये फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से है। हाल में ही इसका नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इसके बाद फैंस की उत्सुकता पहले से कई गुना बढ़ गया है।

read also: मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर की ब्रेकअप की खबरों में कितनी है सच्चाई जाने

Amitabh Bachchan की अभिनीत फिल्म का पोस्टर जबरदस्त है।

मेकर की तरफ फिल्म को लेकर तमाम तरह के अपडेट सामने आ रहे है। वहीं कुछ देर पहले अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा अवतार वाला एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर का जिक्र करे तो इसमें अमिताभ बच्चन अपने हाथ अस्त्र को लिए और माथे पर एक दिव्य मणि पहने हुए बेहद जबरदस्त अवतार में नजर आ रहे हैं।

पोस्टर को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि अमिताभ किसी युद्ध के लिए तैयार खड़े हैं। वो युद्ध के मैदान के एकदम बीचो-बीच नजर आ रहे हैं। वही उनके इर्द गिर्द कुछ लोग जमीन पर पड़े हुए है। उनके पीछे कोई विशाल वाहन भी नजर आ रहा है।वैसे दर्शकों का फिल्म के इंतजार अब बेहद जल्द खत्म होने वाला है।फिल्म का ट्रेलर तीन दिनों में रिलीज होने की खबर मिली है, यानी कि ये 10 जून को रिलीज कर दिया जाएगा।

read also:Manoj Bajpayee ने शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया, जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

नर्मदा नदी पर हुआ भव्य रूप से प्रक्षेपण किया Amitabh Bachchan रहे मौजूद

इन सबके अलावा मध्य प्रदेश के नेमावर ,नर्मदा घाट पर एक भव्य परिक्षेपण के जरिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा के चरित्र का अनावरण किया गया था।इस खास मौके पर नेमावर और नर्मदा नदी का चयन बेहद अहम था क्योंकि ऐसी मान्यता है कि अश्वत्थामा अभी भी नर्मदा के मैदान में घूमते हैं।

Amitabh Bachchan की अभिनीत फिल्म को देखने के लिए बेताब है फैंस

फैंस अभिनेता की फिल्म को देखने के लिए खासा बेताब नजर आ रहे हैं।रिपोर्ट की माने तो 9 जून को मुंबई में इसका ट्रेलर लॉन्च आयोजित होने की अपडेट मिली।इसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट और क्रू मेंबर हिस्सा लेंगे।मुंबई में लॉन्च इवेंट के बाद कहीं दिल्ली और आंध्र प्रदेश में भी भव्य रूप से आयोजन हो सकता है।

read also:Janhvi Kapoor ने सिंबा फिल्म को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, जानकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे

फिल्म की स्टारकास्ट

हिंदी फिल्म में अभिनय करने वाले कलाकारों का जिक्र करे तो इसको नाग अश्विन के जरिए निर्देशित किया गया है। साइंस फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी’ में साउथ के अभिनेता प्रभास कमल, हसन समेत बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण,अमिताभ बच्चन , दिशा पटानी और भी तमाम कलाकार बेहद अहम भूमिका में नजर आएंगे।वहीं इनकी रिलीज डेट 27 जून है। इसी कड़ी में बता दें कि वैजयंती मूवीस के जरिए ये फिल्म निर्मित की गई है।

read also:Jacqueline Cannes 2024 लुक्स को देखकर आप आहें भरने लगेंगे

Leave a Comment