हीरामंडी की स्क्रीनिंग में अनन्या अपने बॉयफ्रेंड आदित्य के साथ इस स्वैग में नजर आई, वायरल हो रही फोटो

‘ खो गए हम कहा ‘ की अदाकारा अनन्या पांडे आजकल खासा सुर्खियों में बनी हुई है।हाल में ही ये संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी की स्क्रीनिंग में उपस्थिति दर्ज करने पहुंची थी। इसी बीच वो लाइमलाइट में बनी रही तो चलिए जानते पूरे माजरे के बारे में हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर एक सितारे के साथ दूसरे सितारे का नाम जुड़ता रहा है। इस लिस्ट में अनन्या पांडे और उनके बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर का नाम भी दर्ज है। ये लंबे समय से एक दूसरे के साथ पब्लिकली नजर आते हैं। उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कुछ ऑफिशियल तौर पर नही कहा है लेकिन दोनों की साथ में पब्लिकली उपस्थिती काफी कुछ बयां कर देती है।ये साथ में कई वेकेशन में भी जा चुके हैं।

वही हाल में ही मशहूर फ़िल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी की स्क्रीनिंग में भी दोनों ने साथ में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। हालांकि इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के तमाम सितारे का जमावड़ा था लेकिन इस बीच अनन्या और आदित्य रॉय कपूर पर लोगों को खास ध्यान गया।

अनन्या से मैचिंग कलर की ड्रेस पहनी थी

आदित्य ने इस खास इवेंट पर एक्ट्रेस ने जहां सलवार सूट पहन कर बेहद सिंपल आउटफिट में नजर आई अनन्या के ओवरऑल लोक का जिक्र करे तो इन्होंने माथे पर बिंदी बालों में गजरा लगाकर सभी को अपने खूबसूरती से लोगो को कायल कर दिया।इसमें कोई शक नही है कि अनन्या ब्लू ड्रेस में काफी ग्लैमरस रही थी।वहीं आदित्य ने अनन्या की ड्रेस से मैचिंग टी-शर्ट के अलावा कोट पेंट के साथ नीले रंग की शर्ट में काफी जच रहे थे।

सोशल मीडिया पर इस लवबर्ड्स को लेकर काफी सुर्खियां बन रही है।ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब दोनों ने किसी इवेंट में साथ में एंट्री ली है इससे पहले भी ये साथ में तमाम इवेंट पर नज़र आ चुके है।

Leave a Comment