अंकिता के देशी अंदाज को देखकर आपको हैरानी हो सकती है,बोली – पेरिस में थेपला-अचार खाती है एक्ट्रेस

अंकिता लोखंडे बेहद जल्द रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में नजर आने वाली है। अंकिता अपनी इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित है। वहीं पिछली बार अंकिता कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘ मणिकर्णिका’ फिल्म में अभिनय का जलवा बिखेरते नज़र आई थीं।

हालिया समय में अंकिता टेलीविजन इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं है।वो हाल में ‘बिग बॉस 17’ में लोगो को एंटरटेन करती नजर आई थी। इस शो में अंकिता पति जैन के साथ हिस्सा लिया था। दर्शकों ने शो के दौरान अंकिता को काफी पसंद किया था लेकिन वो विजेता ना बन सकी। पिछले दिन वो एक कार्यक्रम के दौरान अंकिता अपनी निजी जिंदगी और आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा करती नजर आई।

बाहर का खाना कपल को नहीं पसंद

अंकिता लोखंडे को अंकिता लोखंडे को जब भी कम से ब्रेक मिलता है तो वो विक्की कौशल के साथ घूमने निकल पड़ती है। हाल में ही एक इंटरव्यू में अदाकारा का कहना था कि उन्हें और विक्की को घूमना बेहद पसंद है। वो अक्सर पेरिश जाते हैं, छुट्टियों के लिए उनको बाहर का खाना बिल्कुल पसंद नहीं है। इनका कहना है कि वो कहीं भी जाते हैं तो घर से ही अपना खाना ले जाना पसंद करते हैं।वहीं उनको लोगो ने कभी बाहर डिनर के लिए जाते हुए नही देखा होगा।

थेपला-अचार खाने की शौकीन

अंकिता ने अपनी बात को कंटिन्यू करते हुए लिखा देखिए हम लोग तो खाने के शौकीन हैं, लेकिन वो कोई भी नया व्यंजन ट्राई नहीं करते हैं। आपको यकीन नहीं होगा कि ये जोड़ी पेरिस में भी थेपला और अचार खाया करते हैं।विक्की को भी बाहर का खाना जरा पसंद नहीं है।वो घर की रोटी और सब्जी ही खाना पसंद करते हैं।वो भी दाल- चावल और सब्जी खाती है और उनको विदेशी व्यंजनों का भी कुछ खास शौक नहीं है।

Leave a Comment