अरबाज से तलाक के बाद गुजारा भत्ता के तौर पर मलाइका ने मोटी रकम वसूला था ? जाने एक्ट्रेस का क्या कहना

बॉलीवुड में सितारों की शादियां एक तरफ जहां बेहद शान शौकत से होती है।वही जब ये टूटती है तो उस समय भी ये खासा सुर्खियो में होती है। ऐसी ही एक जोड़ी की शादी जब टूटी थी तो लोगों को काफी धक्का लगा था ये जोड़ी अरबाज और मलाइका की थी।जब तक ये साथ में रहे। इन्हें लेकर कोई भी खबर सुर्खियों में नहीं होती थी लेकिन जैसे ही उनकी शादी टूटने के मुकाम पर पहुंची।इन्हें लेकर तमाम तरह की खबरें सोशल मीडिया पर छा गई

जब ये अलग हुए तो लोगों के जेहन तमाम तरह के सवाल थे उस दौरान मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक के एक पहलू पर बात की थी। जिसके लिए उनको आज भी ट्रोलिंग का खासा सामना करना पड़ता है।मलाइका को लेकर कहा जाता है कि अरबाज से अलग होने के लिए इन्होंने अच्छी खासी रकम वसूली थी। यानी कि तलाक के बाद उनको मोटा गुजारा भत्ता लेने के आरोप काफी समय से लगते आ रहे हैं। वही इसे लेकर अब अदाकारा ने बयान दिया है।

अदाकारा का गुजारा भत्ता को लेकर कहना

मलाइका ने पिंकविला से बातचीत की थी उस दौरान उन्होंने कहा कि जब उन्होंने तलाक लेने का डिसीजन लिया तो उस समय इंडस्ट्री में तमाम सारी महिलाएं थी जोकि तलाक ले रही थी और अपने जीवन में आगे बढ़ रही थी। उन्हें लगा कि उनके लिए और उनके व्यक्तिगत विकास के लिए और उनकी पसंद के लिए अगर अपने बच्चों को खुश रखना है और बच्चों को उसके स्थान पर ही फलना – फूलना है तो इसके लिए उनको ऐसा करना होगा।

लिहाजा उन्होंने ऐसा किया इसके बाद वो जब भी अपने बारे में पढ़ती थी कि उन्होंने गुजारा भत्ते में मोटी रकम ली है तभी वो इतनी सारी ज्वेलरी और कपड़े पहन रही है वो इस बात से काफी हैरत में है क्योंकि उन्होंने अपने करियर में काफी कुछ किया है ।इसके अलावा अदाकारा का कहना था कि उन्होंने अपनी मर्जी से 22 – 23 साल की उम्र में शादी की थी। इसके लिए उनके घर में किसी तरह का दबाव डाला और ना ही इसके लिए मना किया। उनका शादी करने का मन किया तो उन्होंने शादी की।

इस वजह से सुर्खियों में है अदाकारा

अरबाज से तलाक लेने के बाद पहली बार अदाकारा ने खुलकर इस मुद्दे को लेकर बातचीत की ।इससे ये बात तो क्लियर हो जाती है कि उन्होंने किसी तरह का मोटा पैसा अभिनेता से नहीं लिया है। हालिया समय में अदाकारा काफी खुश है और वो अर्जुन कपूर को डेट करने के चलते आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है।

Leave a Comment