शूरा खान की फोटो लेने पर Arbaaz Khan को आया कैमरापर्सन पर गुस्सा बोले – बैक क्लिक क्यों ?

अरबाज खान की फोटोग्राफर को लेकर प्रतिक्रिया:

Arbaaz Khan got angry at the cameraperson : बॉलीवुड की तमाम सितारे अक्सर गलत चीजों को लेकर आवाज उठाते नजर आते हैं।इस लिस्ट में अरबाज खान की लविंग पत्नी शूरा खान का नाम भी दर्ज हो गया हैं।

हाल में ही अरबाज खान ने फोटोग्राफर के ऊपर अपनी नाराजगी जताई है वो उनकी पत्नी की गलत एंगल से फोटो ले रहे थे जिसे देखकर अभिनेता नाराज हो गए।

बीते बुधवार की दोपहर में अरबाज अपनी पत्नी शूरा खान के साथ शहर में नजर आए। इसी बीच फोटोग्राफर ने उनको घेर लिया और तभी अरबाज में उनसे सवाल किया की पीछे से फोटो क्लिक क्यों क्लिक करते है।

इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर भी एक प्रमोशनल इवेंट में अपनी अपकमिंग फिल्म के सिलसिले में गई हुई थी।इस बीच उन्होंने भी कैमरा पर्सन को रोकते हुए कहा कि वो उनकी गलत एंगल से फोटो ना क्लिक करें।

जाह्नवी भी कर चुकी है इसका विरोध इस बीच एक्ट्रेस ने रेड कलर की बैकलेस ड्रेस पहन रखी थी।कैमरा पर्सन उनकी फोटो अपने कमरे में कैद करना चाहते थे। इसी बीच एक्ट्रेस ने उनसे स्पष्ट तौर पर कह दिया कि गलत एंगल से फोटो बिल्कुल मत लीजिए।

जान्हवी भी हो चुकी है इसकी शिकार

जान्हवी के बाद अब अरबाज खान भी कैमरा पर्सन को शूरा खान की फोटो लेने से मना करते नजर आए। उनका कहना था कि वो बैक साइड से फोटो क्यों खींच रहे।

नेहा सिंगर को भी ये हरकत पसंद नही

इसी मामले पर जानी-मानी सिंगर नेहा भसीन ने भी कैमरा पर्सन को लेकर कहा कि वो हमेशा फोटो पीछे से क्लिक करते हैं।नेहा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए फोटोग्राफर से गलत हरकत की आलोचना की उनका लिखना था कि फोटो तो पीछे से ही क्लिक करेंगे

इन सितारों ने भी उठाई थी आवाज

चंद महीने पहले मृणाल ठाकुर ने कैमरा पर्सन को फोटो क्लिक करने से मना कर दिया क्योंकि वो उनके पीछे से फोटो क्लिक कर रहे थे। यही नहीं प्राची देसाई ने भी एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान इसी मुद्दे पर आवाज उठाई थी। पलक तिवारी ने फोटोग्राफर भी विनम्र तरीके से फोटोग्राफर से कहा कि उनकी फोटो पीछे से ना क्लिक करें लेकिन उनकी बातों को किसी ने नहीं गौर किया।

Leave a Comment