क्या आप अपनी गर्लफ्रेंड की नोक-झोंक से परेशान हैं? छुटकारा पाने के लिए करें ये काम

कई बार देखा देखा है कि किसी टॉक्सिक लड़की के साथ रिश्ते में आने के बाद लोगों की जिंदगी की खुशियां छीन जाती है। ऐसे में व्यक्ति अपने करियर पर फोकस नहीं कर पाता क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड चाहती है कि वो अपना सारा समय केवल उसी को दे लेकिन आज कि भाग दौड़ जिंदगी और परिवार की जिम्मेदारी होने के चलते भला ऐसे कैसे संभव है।यही वजह है कि कई बार लोगों के जेहन में यही बात आती है कि इस रिलेशनशिप से कैसे भी हो मुक्ति मिल जाए।

लेकिन ऐसे में सामने वाली लड़की का रिस्पांस इसको लेकर आपके लिए खतरनाक भी ना हो तो चलिए जानते हैं कि शांति से किसी रिलेशनशिप को कैसे खत्म करें? जिससे कि कोई तरह की मानसिक तनाव न हो अगर आप अपनी टॉक्सिक गर्लफ्रेंड से छुटकारा चाहते हैं ,तो आप इन चंद उपाय को अपना सकते हैं।

1.हैंडसम दिखना कम कर दे

लड़कियां आमतौर पर हैंडसम लड़कों की तरफ खासा आकर्षित होती है। वही जब कोई लड़का खुद उन्हीं का बॉयफ्रेंड हो ।अगर असल में आप टॉक्सिक गर्लफ्रेंड से काफी परेशान हो गए हैं तो आप कुछ समय के लिए स्मार्ट दिखने ही बंद कर दीजिए। ऐसे में आप अस्त-व्यस्त रहना सीख जाए। अपना ड्रेसिंग स्टाइल भी उससे मुलाकात के दौरान बहुत अच्छा न रखें।

2. शादी तय होने का बहाना कारगर रहेगा

खराब रिश्ते से छुटकारा पाने के लिए आप शादी का बहाना भी बना सकते हैं कि फैमिली में किसी ने उनकी शादी तय कर दी है ।अब उनके रिश्ते का कुछ नहीं हो सकता क्योंकि अगर वो उनके खिलाफ जाते हैं तो उन्हें घर से ही निकाल दिया जाएगा। इस तरह से ठीक-ठाक बहाना बनाकर आप बेहद शांति से अपनी गर्लफ्रेंड से दूरी बना सकते हैं लेकिन इस दौरान आपको बेहद शांत और प्यार से बर्ताव करना होगा।

3. करियर बनाने का बहाना बना कर पीछा छुड़ाएं

आमतौर पर लड़की और लडको को ये बहाना बनाते हुए आपने सुना होगा कि उनको पहले करियर पर ध्यान देना है फिर आगे कुछ और करना है।आप भी इसी कदर का बहाना बना सकते हैं, लेकिन इसमें ध्यान रहे कि आपका कोई कैरियर टारगेट में जरूर होना चाहिए जिससे कि वो आपकी बातों पर विश्वास करें ये नहीं की फिजूल में आप चीजे आप उससे कह रहे हैं और आपके पास ऐसा कोई टारगेट ही नहीं है

4. इंप्रेस करने वाली चीजों को न करे

वही गर्लफ्रेंड से छुटकारा पाने के लिए आप ऐसी कोई बात उसके सामने ना कहे जिससे कि वो आपसे खासा प्रभावित रहे क्योंकि जिससे आप प्रभावित रहेंगे।वो हमेशा आपको अच्छा ही लगेगा।आप गर्लफ्रेंड को ये महसूस कराए कि आप बिल्कुल स्मार्ट नहीं है और ना ही आप आज के लोगों के जैसे स्टाइलिश है।आपको कपड़ा पहनने का भी तौर तरीका नहीं आता और आप उसके फ्यूचर के लिए दूर-दूर तक कहीं भी फिट नही बैठते

Leave a Comment