रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में अर्जुन कपूर के नाम से भयभीत होगे, खूंखार लुक से खूब मचाएंगे तहलका

सिंघम अगेन का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। वही रोहित शेट्टी की ‘ सिंघम अगेन ‘ के दूसरे पार्ट में अर्जुन कपूर को जब से रोल दिया गया है।इसके बाद दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। अब एक खबर और बड़ी तेजी से फैल रही है। इसकी माने तो फिल्म में अर्जुन कपूर का रोल अब निश्चित कर दिया गया है।

अर्जुन कपूर फिल्म में विलेन का रोल निभाते नजर आएंगे। वही उनका नाम डेंजर लंका रखा गया है।रिपोर्ट की माने तो ‘ सिंघम अगेन ‘ में उनका नाम डेंजर लंका है।इस नाम का रखने के पीछे विचार किया गया तब जाकर कही ये नाम रखा। ये दर्शकों को देखने के बाद ही पता चल सकेगा कि रोहित शेट्टी और उनकी टीम ने उनके किरदार को कुछ इस कदर डिजाइन किया है कि डेंजर लंका दर्शकों पर एक अमित छाप निश्चित तौर पर छोड़ेगी।

इसी कड़ी में बता दे की चंद हफ्ते पहले जब निर्माता ने अर्जुन के कैरेक्टर का पहला लुक रिलीज किया था तो अभिनेता ने फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साह जाहिर किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था ,’ सिंघम का विलेन हिट ,मशीन रोहित शेट्टी सर खाकी जगत का हिस्सा बनकर अभिनेता दुनिया के शीर्ष खुद को महसूस कर रहे है।वो लोगो से वादा करते है कि वहां तो जमकर तबाही मचेगी

Leave a Comment