Asha Parekh से शादी करना चाहते था उनका जबरा फैन, जिद में उनके घर में धरना देने लगा

बॉलीवुड मशहूर अदाकारा Asha Parekh ने अपने शानदार अभिनय के जरिए दर्शकों की दिलों में खासा जगह बनाई है। वहीं एक बार तो इनका एक चीनी फैंस ने उन्हें पूरी तरह से परेशान कर दिया था। आमतौर पर सितारों के प्रति लोगों का काफी रुझान होता है ।कभी-कभी उनका ये पागलपन सितारों को मुश्किल में डाल देता है। एक बार आशा पारेख के साथ एक अजीबोगरीब घटना घट गई।

70 से 80 दशक की मशहूर अदाकारा आशा पारेख को भला कौन नहीं जानता है। इन्होंने अपनी खूबसूरती और शानदार अपने से हर किसी का दिल जीत लिया था। ऐसे में उनका एक फैन अदाकारा से मिलने के लिए हर हद को पार बैठा था

When a Chinese fans bother asha parekh such extent that protest-outside of her house

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनका एक जबरा फैन था जिसकी हरकतों के चलते वो इस कदर डर गई थी कि वो कार में छुपकर बैठा करती थी।

असल में वो उनका एक चीनी फैंस फैन था। जिसने एक्ट्रेस से शादी करने के लिए उनके घर में धरना देने लग गया था। ऐसे में जब उनके पड़ोसियों ने फैंस को वहां से जाने के लिए बोला तो वो सभी को चाकू दिखाते हुए धमकाने लगा और बोला कि वो अदाकारा से शादी करना चाहता है।

फैंस को नियंत्रण में लाने के लिए अदाकारा ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की और उसे बकायदा गिरफ्तार करवा दिया था।

बता दे कि आशा पारेख ने अपने करियर में तमाम यादगार फिल्मों में अभिनय किया है।जिनका जिक्र करें तो इनमें तीसरी मंजिल, लव इन टोकियो’ आए दिन बहार के अलावा और भी तमाम फिल्में शामिल है।

Leave a Comment