तीन दशक पुरानी सस्पेंस से लबरेज इस फिल्म को देखकर आज दर्शक भी रोमांचित हो जाते है, शिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी।.

काजोल और शाहरुख खान की अभिनीत फिल्म ‘ बाजीगर’ को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था। वहीं फिल्म में काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था ।इस फिल्म के बाद दोनों और भी कई फिल्मों में साथ में नजर आए।

बाजीगर फिल्म में शाहरुख खान के साथ दो एक्ट्रेस ने स्क्रीन शेयर की थी। जिनमें काजोल और शिल्पा शेट्टी शामिल थी। इस फिल्म को रिलीज हुए तीन दशक का समय बीत चुका है। बता दे कि बाजीगर 12 नवंबर 1993 को रिलीज हुई थी।ये दौर में 400 करोड़ के बड़े बजट में तैयार की गई फिल्म थी। इस फिल्म ने दुनिया भर में 32.2 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था। ‘ बाजीगर’ काजोल और शाहरुख खान की अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म थी।

बाजीगर से लेकर तमाम यादों को संजोते हुए अदाकारा ने काजोल ने बताया था कि इस सेट पर काफी कुछ उनके साथ पहली बार हुआ था।काजोल का कहना था कि वो बाजीगर के सेट पर ही पहली बार किंग खान से मिली थी। इसी फिल्म के जरिए वो सरोज जी और अनु मलिक से मिल सकी थी।

Baazigar was Shilpa Shetty's Bollywood debut film.

काजोल ने बताया कि वो उस दौरान 17 साल की थी। अब्बास भाई और मस्तान भाई ने वाकई एक फेवरेट बच्चे के जैसे उनके साथ बर्ताव किया। वहीं वोजैवियर थॉमस, जॉनी लीवर, शिल्पा शेट्टी को भला कैसे भूल सकती हैं ?

Leave a Comment