BMCM Trailer Review:अक्षय और टाइगर की जोड़ी दर्शकों का दिल जीत रही,जाने यूजर्स का रिएक्शन

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है।जोकि फैंस को खासा पसंद भी आ रहा है वही इस फिल्म के ट्रेलर पर सोशल मीडिया यूजर की क्या राय है, चलिए जानते हैं ?

बॉलीवुड के सितारों ने होली का जश्न अपने अपने अंदाज में मनाया। वहीं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है।दोनो सितारों की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ छोटे मियां बड़े मियां’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को देखकर को लोगो को वाकई मजा आ गया है क्योंकि फिल्म में उन्हें केवल धमाकेदार एक्शन नहीं बल्कि फन भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म के ट्रेलर सोशल मीडिया पर यूजर का क्या कहना है,चलिए जानते हैं।

सामने आया ट्रेलर

बता दे कि जैसे ही छोटे मियां बड़े मियां का ट्रेलर रिलीज हुआ सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन दर्ज करना शुरू कर दिया।वहीं कोई फिल्म रिलीज हो या उसका ट्रेलर रिलीज किया जाए ऐसे में यूजर्स अपने रिएक्शन दर्ज न करे ऐसा भला कैसे हो सकता है। वही फिल्म ‘ बड़े मियां छोटे मियां ‘ के ट्रेलर को लोगों ने खासा पसंद किया है और सोशल मीडिया यूजर्स को फिल्म का ट्रेलर खासा पसंद आया। यूजर्स ट्रेलर की तारीफों के पुल बांधते नजर आए।

लोगो की फिल्म को लेकर राय

एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स जरिए लिखा’ क्या ट्रेलर है भाई बड़े शब्दों में कहे तो ब्लॉकबस्टर ,ये फिल्म धमाका मचाने वाली है। एक अन्य यूजर का लिखना था ‘ बड़े मियां छोटे मियां’ का बाइक वाला सीन वाकई फायर है। तीसरी यूजर का लिखना था’ बड़े मियां छोटे मियां ‘ ईद पर धमाका करने वाली है। एक अन्य यूजर का लिखना था कि ‘ बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर डे है। वहीं कहा जा सकता है कि यूजर्स को ट्रेलर खासा पसंद आया है।

ट्रेलर में क्या है खास

फिल्म ‘ बड़े मियां छोटे मियां ‘ के ट्रेलर का जिक्र करे तो ये एक्शन से लेवरेज है। यही वजह है कि हर कोई फिल्म का दीवाना हो गया है।वहीं अक्षय और टाइगर की जोड़ी भी काफी जबरदस्त है।दोनों सितारों ने बेहद सफाई से इस फिल्म में काम किया है ।ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी अपने आप में शानदार है। वही बॉक्स ऑफिस पर ये कुछ बड़ा कर पाएगी नहीं ये तो आने वाला समय बताएगा। इसी कड़ी में बता दे कि अक्षय और टाइगर की अभिनीत फिल्म ‘ बड़े मियां छोटे मियां’ 10 अप्रैल को सिनेमाघरो में दस्तक देने वाली है।

Leave a Comment