केरल स्टोरी के मुकाबले बस्तर की कमाई कम रही , जानें ओपनिंग दिन का कलेक्शन

Bastar Naxal Story opening day collection: बस्तर नक्सल स्टोरी ट्रेलर असल में उत्साह बढ़ता है और हमें वास्तविक जीवन की घटनाओं से रूबरू होने के लिए उत्सुकता बढ़ाता है। ट्रेलर में अदा शर्मा के निभाए गए आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार काफी खास रहा है। इसमें उनके प्रदर्शन में पूर्णता और ईमानदारी की झलक मिलती है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि इस रोल में अदा एक शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

मनोरंजन की दुनिया में बड़ा नाम कमाने वाली अदा शर्मा आजकल अपनी निर्देशित फिल्म बस्तर नक्सल स्टोरी को लेकर खासा चर्चा में है।15 मार्च को अदा की फिल्म रिलीज हो चुकी है। चलिए जानते हैं इसके ओपनिंग डे की कमाई के बारे में।

फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी आज यानी 15 मार्च को सिनेमाघरो में दस्तक दे चुकी है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने पहले ही रिवील कर दिया गया है। इसे देखने के बाद फैंस फिल्म को देखने के लिए खासा उत्साहित है।

अदा शर्मा की अभिनीत फिल्म द केरल स्टोरी ने मनोरंजन की दुनिया में बेशुमार सफलता पाई थी ।वही एक साल बाद टीम ने अब एक और फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने का फैसला लिया है।

वहीं फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच आकर्षण का केंद्र बना रहा लेकिन अब उससे भी ज्यादा चर्चा की जा रही कि इसका पहले दिन का कलेक्शन का कलेक्शन कितना रहा। क्या इसका कंटेंट दर्शकों को पसंद आया ।वहीं फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई में कितना इजाफा हुआ। चलिए जानते हैं क्या कहते इसके पहले दिन के आंकड़े

ओपनिंग डे का कलेक्शन

डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और अदाकारा अदा शर्मा के फिल्मी करियर को रफ्तार देने वाली आश्चर्यजनक ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ द केरला स्टोरी’ के बाद एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने एक नई फिल्म दस्तक दे चुकी है।

वहीं आपको मालूम होगा कि ‘ द केरला स्टोरी’ के रिलीज होने के बाद दर्शकों से फिल्म को मिक्स समीक्षाएं मिली। हालांकि फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 से ज्यादा करोड़ का कारोबार करके सभी को हैरत में डाल दिया था।

वहीं अब इसकी नई रिलीज फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती है कि नहीं ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा। सैकनिक शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट की माने तो ‘बक्सर द नक्सल स्टोरी’ ने रिलीज के पहले दिन 25 करोड़ का कारोबार किया है।

Leave a Comment