कॉमेडी क्वीन Bharti Singh कितना पढ़ी है ?

Bharti Singh ने अपनी उम्दा कॉमेडी के जरिए लोगो को हंसाया लेकिन ये अदाकारा कितना पढ़ी है इसके बारे में आपको तनिक भी आइडिया नही होगा।

कॉमेडी शो के जरिए अपनी पहचान बनाने वाली Bharti Singh को भला कौन नहीं जानता। इनकी पॉपुलैरिटी कपिल के शो से बड़ी थी।मौजूदा समय में जो खुद को एक आर्टिस्ट के रूप में स्थापित कर चुकी है।

कॉमेडी शो के जरिए मिली पहचान

भारती ने ज्यादातर कॉमेडी शो ही किए हैं,ये जिस शो का हिस्सा बनती है। उसमे चार चांद लग जाते हैं।भारती सिंह के प्रशंसक दुनिया के कोने – कोने में है।कॉमेडी अदाकारा Bharti Singh प्रोफेशनल जिंदगी में जितनी कामयाब है,उतनी निजी जिंदगी में भी खुश है।

निजी जिंदगी और प्रोफेशनल जिंदगी में कामयाब

भारती ने मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वाले शख्स हर्ष लिंबाचिया से शादी रचाई है और इनका एक प्यारा सा बेटा लक्ष्य है जिसे भारती प्यार से गोला पुकारती है।भारती के जैसे लक्ष्य को भी काफी लाइमलाइट मिलती है ,

लेकिन क्या आपको भारती सिंह की पढ़ाई के बारे में पता है,लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट करने वाली भारती से कितनी बड़ी है इसकी जानकारी बहुत कम लोगों को होगी तो चलिए जानते हैं।

कॉमेडियन भारती सिंह की पढ़ाई(Bharti Singh Education)

भारती सिंह की शुरुआती पढ़ाई गवर्नमेंट स्कूल ,अमृतसर से हुई है।इसके आगे की पढ़ाई के लिए भारती ने पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया और इतिहास में स्नातक कला (बीए) और पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री यहीं से हासिल की।

भारती सिंह के अब तक के शो

Bharti Singh लंबे समय से मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय है।लोगो के बीच ये कॉमेडियन के रूप में जानी जाती है।कॉमेडी शो के अलावा भारती ने कई अवार्ड शो की मेजबानी भी की है जिनमे जाने माने रियलिटी शो झलक दिखला जा 5, नच बलिए, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9जैसे बड़े शो है।भारती सिंह को एक अन्य बड़ी उपलब्धि का जिक्र करे तो 2016 से सिंह फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 सूची में दर्ज हुई थी।

Leave a Comment