bhool-bhulaiyaa-3 में धक – धक गर्ल माधुरी दीक्षित की एंट्री हुई ,इस महीने शुरू होगी शूटिंग

bhool-bhulaiyaa-3 update:कार्तिक आर्यन तृप्ति डिमरी और विद्या बालन सितारों से सजी फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट मिल रही है।वही अब फिल्म को लेकर और अपडेट मिल रही है।

कार्तिक आर्यन की अभिनीत फिल्म’ भूल भुलैया 3′ को लेकर आए दिन कोई ना कोई अपडेट सामने आ रहे हैं। वही मीडिया से मिली रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में टॉप अदाकारा माधुरी दीक्षित भी शामिल हो गई है। दर्शकों को इस फिल्म के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।ये फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने को है।

कार्तिक आर्यन की 2022 में ब्लॉकबस्टर फिल्म भूल भुलैया 2 का बेहद जल्द सीक्वल आने वाला है डायरेक्टर अनीश बज्मी के जरिए फिल्म डायरेक्ट की जा रही है। वही फिल्म की शूटिंग भी स्टार्ट हो चुकी है फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ ‘ एनिमल’ फिल्म की अदाकारा तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

खबरों के मुताबिक फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं हालिया समय दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो रही है। इन सब के बीच एक और खबर काफी सुर्खियों में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तो फिल्म में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी शामिल हो चुकी है।सुनने में आ रहा है कि वो फिल्म में भूत का रोल अदा करेंगी।

धक धक गर्ल इस दिन करेंगी शूटिंग

मीडिया में चल रही रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग माधुरी दीक्षित इसी महीने शुरू करने वाले है। इसी कड़ी में बता दे कि लंबे समय बाद माधुरी दीक्षित बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है।इस खबर को सुनकर उनके फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।फिल्म में एक बार फिर से विद्या बालन अभिनय का जलवा बिखेरेंगे।ये पहले पार्ट में थी,जोकि 2007 में आया था।अक्षय कुमार के साथ वाली फिल्म में एक्ट्रेस ने अपने शानदार अभिनय से लोगो का दिल जीत लिया था।

इतना है फिल्म का बजट

डायरेक्टर अनीश बज्मी की फिल्म भूल भुलैया 3 का बजट 70 करोड़ सामने आया है।मेकर्स फिल्म में तमाम ट्वीट डाल रहे हैं। जिससे की फिल्म पहले पार्ट के जैसे कामयाब हो। इस बार फिल्म की कहानी भी पहले की अपेक्षा काफी जबरदस्त है। फिल्म में कार्तिक का मुकाबला एक नहीं बल्कि दो – दो मंजूलिका से होगा।उन अभिनेत्रियों में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित से होगा।इसी कड़ी में बता दें कि 2022 में भूल भुलैया 2 ने रिलीज के साथ बॉक्स पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।फिल्मों देखने का शौक रखने वालो को पता होगा कि इस फिल्म को 2022 की सबसे अधिक कमाने वाली फिल्मों में एक गिनी गई थी।

Leave a Comment