‘Bade Miyan Chhote Miyan’ के 8वें दिन की कमाई ने मेकर्स को निराशा में डाल दिया।

फिल्म मेकर्स को पूरी उम्मीद थी कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरेगी।भले ही उन्होंने इस पर करोड़ रुपए खर्च किए हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करके ये मेकर्स को मालामाल कर देगी ।हालांकि उनकी उम्मीदों पर अब कहीं ना कहीं पानी फिरता नजर आ रहा है।

पिछले कुछ समय से हिंदी सिनेमा में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है।मौजूदा समय में बड़े बजट की फिल्में बनाने का दौर भी चल रहा है। दिग्गज डायरेक्टर अपनी फिल्में को बनाने के लिए करोड़ों रुपए लगाने से पीछे नहीं हट रहे है। कुछ हद तक गिनी चुनी फिल्मों में इस कदर पैसा लगाना तो सही है लेकिन कई ऐसी फिल्में है।

जिसमें पैसा पाने की तरह बहाया लेकिन इसके बावजूद भी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। ईद के खास मौके पर रिलीज हुई अक्षय और टाइगर की फिल्म ‘ बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

इस फिल्म पर मेकर्स की माने तो 300 से 350 करोड़ रुपए पानी की तरह बहा दिए है। अक्षय के फिल्मी करियर के लिए शायद फिल्म सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। कमाई के लिहाज से’ बड़े मियां छोटे मियां ‘ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आए दिन गिरता जा रहा है।

8वें दिन का कलेक्शन

सैकनिल्क की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक तो अक्षय कुमार की ‘ बड़े मियां छोटे मियां’ ने बड़े पर्दे के रिलीज के आठवें दिन केवल 1.60 करोड़ रुपए अपने खाते में दर्ज करने में सफल रही।इसे देखते हुए ये अभिनेता के फिल्मी करियर की अब तक की सबसे कम कमाई है। वहीं अब फिल्म का कलेक्शन 50.15 करोड रुपए पहुंच गया है।यहां तक पहुंचाने के लिए फिल्म ने लगभग 8 दिन लगे। जोकि फिल्म मेकर्स और सितारों के लिए अच्छा संकेत नहीं है।

अक्षय और टाइगर श्रॉफ की अभिनीत फिल्म ‘ बड़े मियां छोटे मियां’ को रिलीज को हुए 8 दिन बीत चुके हैं ।और आज इसका 9वां दिन है। जब से फिल्म रिलीज हुई है दर्शकों के बीच ये चर्चा का विषय बनी हुई है। वहींकमाई के लिहाज से’ बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कारोबार नही कर रही है। बता दे कि आठवें दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर सबसे कम कलेक्शन किया है। जिससे फिल्म मेकर्स और सितारे हैरत में है।

Leave a Comment