जब बोनी की मां ने shridevi को फिल्म निर्माता को राखी बांधने को कहा ,एक्ट्रेस के पैर तले जमीन खिसक गई थी

Sridevi के पति बोनी कपूर आजकल काफी सुर्खियों में है वो अगली फिल्म ‘मैदान’ में अजय देवगन दिखाई देने वाले हैं, जो कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है।

Shridevi

लंबे समय से फिल्म निर्माता के तौर पर मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय रहने वाले बोनी कपूर आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म’ मैदान ‘ को लेकर खासा चर्चा में है। इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे । ये फिल्म बेहद जल्द रिलीज होने वाली है।

यही वजह है कि फिल्म निर्माता बोनी कपूर आजकल चर्चा में बने हुए हैं।बोनी की निजी जिंदगी को लेकर एक से बढ़कर खबरे सुर्खियों में है। फिल्म निर्माता ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है जिसने उन्हें चर्चा में ला दिया है। बता दें कि फिल्म निर्माता ने जूम टीवी को एक इंटरव्यू दिया है।जिसमें उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों मोना और श्रीदेवी को लेकर गई दिलचस्प बातें बताई इसके बारे में शायद ही किसी को पता होगा।

आपको बता दे की बोनी कपूर की पहली शादी मोना के साथ हुई थी।बाद में फिल्म निर्माता श्रीदेवी के प्यार में गिरफ्तार हो गए और उन्होंने मोना से अलग होकर श्रीदेवी के साथ शादी रचा ली। मोना और श्रीदेवी को लेकर कई दिलचस्प किस्से है। उसी में से एक दिलचस्प किस्से के बारे में चलिए जानते हैं ।

श्रीदेवी एक दौर में बेहद कामयाब अदाकारा थी इन्होंने इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े सितारे के साथ स्क्रीन साझा की है।हालांकि अदाकारा दुनिया को अलविदा कर चुकी है लेकिन अपने शानदार अभिनय के जरिए वो आज भी लोगों के जेहन में जिंदा है। उन्हीं से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बोनी कपूर ने हाल में बताया है।

बोनी की मां ने श्री को ये काम सौंपा

बोनी कपूर का कहना था कि उनकी मां को एक्ट्रेस की भावना को लेकर अच्छे से पता था। यही वजह है कि उन्होंने रक्षाबंधन पर श्रीदेवी को राखी के साथ थाली दी यही नहीं फिल्म निर्माता बोनी कपूर को राखी बांधने को कहने लग गई।

ये सब नजारा देखकर श्रीदेवी काफी हैरत में पड़ गई और वो सीधे कमरे में चली गई। कुछ समय बाद बोनी श्रीदेवी के पास गए और कहने लगे कि वो बिल्कुल भी चिंता ना करें और इस राखी वाली थाली को वही रख दे। उस दौरान बोनी को समझ में नहीं आया था कि आखिर राखी क्यों रखी गई है।

Leave a Comment