जब बोनी की मां ने Sridevi को फिल्म निर्माता को राखी बांधने को कहा ,एक्ट्रेस के पैर तले जमीन खिसक गई थी

Sridevi और उनके पति बोनी कपूर की लव स्टोरी को लेकर तमाम कहानी है जिसके बारे में शायद आपको नहीं पता होगा। तो चलिए श्रीदेवी से जुड़ी ऐसी ही एक दिलचस्प कहानी के बारे में जानते है।

Shridevi

लंबे समय से फिल्म निर्माता के तौर पर मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय रहने वाले बोनी कपूर अक्सर अपने फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने रहते है। इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे । ये फिल्म बेहद जल्द रिलीज होने वाली है।

read also :जब sridevi और जयप्रदा को मेकअप रूम में लॉक कर दिया गया, दरवाजा खोलने पर लोगो के होश उड़ गए

यही वजह है कि फिल्म निर्माता बोनी कपूर आजकल चर्चा में बने हुए हैं।बोनी की निजी जिंदगी को लेकर एक से बढ़कर खबरे सुर्खियों में है। फिल्म निर्माता ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है जिसने उन्हें चर्चा में ला दिया है। बता दें कि फिल्म निर्माता ने जूम टीवी को एक इंटरव्यू दिया है।जिसमें उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों मोना और श्रीदेवी को लेकर गई दिलचस्प बातें बताई इसके बारे में शायद ही किसी को पता होगा।

read also :Salman Khan कभी इस एक्ट्रेस से शादी रचाने की चाह रखते थे, अदाकारा के पिता बने थे बाधा ।

आपको बता दे की बोनी कपूर की पहली शादी मोना के साथ हुई थी।बाद में फिल्म निर्माता श्रीदेवी के प्यार में गिरफ्तार हो गए और उन्होंने मोना से अलग होकर श्रीदेवी के साथ शादी रचा ली। मोना और श्रीदेवी को लेकर कई दिलचस्प किस्से है। उसी में से एक दिलचस्प किस्से के बारे में चलिए जानते हैं ।

श्रीदेवी एक दौर में बेहद कामयाब अदाकारा थी इन्होंने इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े सितारे के साथ स्क्रीन साझा की है।हालांकि अदाकारा दुनिया को अलविदा कर चुकी है लेकिन अपने शानदार अभिनय के जरिए वो आज भी लोगों के जेहन में जिंदा है। उन्हीं से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बोनी कपूर ने हाल में बताया है।

read also:Manoj Bajpayee ने शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया, जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

बोनी की मां ने Sridevi ये काम सौंपा

Sridevi

बोनी कपूर का कहना था कि उनकी मां को एक्ट्रेस की भावना को लेकर अच्छे से पता था। यही वजह है कि उन्होंने रक्षाबंधन पर श्रीदेवी को राखी के साथ थाली दी यही नहीं फिल्म निर्माता बोनी कपूर को राखी बांधने को कहने लग गई।

बोनी कपूर का sridevi के राखी बांधने पर रिएक्शन

ये सब नजारा देखकर श्रीदेवी काफी हैरत में पड़ गई और वो सीधे कमरे में चली गई। कुछ समय बाद बोनी श्रीदेवी के पास गए और कहने लगे कि वो बिल्कुल भी चिंता ना करें और इस राखी वाली थाली को वही रख दे। उस दौरान बोनी को समझ में नहीं आया था कि आखिर राखी क्यों रखी गई है।

Leave a Comment