‘Shaitan’ और Yoddha का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जाने बाकी दो का हाल

Box office collection of ‘Shaitan’ and Yoddha: हालिया समय में सिनेमाघर में तमाम फिल्में रिलीज हुई है। ये फिल्में दर्शकों का खासा मनोरंजन कर रही है। वही बॉक्स ऑफिस पर ये एक दूसरे को तगड़ी टक्कर भी दे रही है। फिर चाहे वो फिल्म योद्धा हो या फिर ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ ही क्यों न हो। इन दोनों फिल्मों ने हाल में ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है। इस बीच अजय देवगन आर माधवन की अभिनीत फिल्म’ शैतान’ के अलावा यामी गौतम की फिल्म ‘ आर्टिकल 370 ‘ पहले बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है। ये दर्शकों का खासा जमकर मनोरंजन कर रही है। हालिया रिलीज फिल्मों पर दर्शकों का खासा रिस्पांस मिल रहा है।ऐसे में जानते है बीते सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों का क्या हाल रहा ?

योद्धाबॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी जैसे जाने-माने सितारों से सजी फिल्म योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरो में दस्तक दे चुकी है। इसने टिकट काउंटर पर 4.10 करोड़ की जहां ओपनिंग की थी वहीं इसकी कमाई में उछाल भी देखने को मिला था।बीते रविवार को फिल्म ने 7 करोड़ की कमाई करने में सफल रही ।वहीं सोमवार को कमाई के लिहाज से इसमें कुछ गिरावट देखी गई। चौथे दिन फिल्म योद्धा ने 2.15 करोड़ का कारोबार किया। इसका कुल कलेक्शन 19.00 करोड़ पहुंच गया है।

बस्तर द नक्सल स्टोरी सुदीप्तो सेन के निर्देशन तले बनी फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ भी बड़े पर्दे पर रिलीज की जा चुकी है। ये फिल्म योद्धा के साथ 15 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज की गई थी। फिल्म में अदा शर्मा और इंदिरा तिवारी लीड भूमिका में है। इसने 40 लाख से पहले दिन की शुरुआत की। वहीं बीते रविवार को 90 लाख का बिजनेस किया। तीसरे दिन इसने जहां 24 करोड रुपए अपने खाते में दर्ज किए थे। इसी के साथ इसका कुल कारोबार 2.24 करोड़ पहुंच गया है।

Leave a Comment