दस हजार से भी कम बजट में खरीदे Samsung Galaxy A05 फोन,50 MP कैमरा ,फ्लिपकार्ट चल रही बंपर डील

Samsung Galaxy A05 :स्मार्टफोन लवर्स के लिए गुड न्यूज है आपके लिए महज 7-8 हजार रुपए में फोन आ गया है जोकि की आप फ्लिपकार्ट पर ले सकते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है कि ये आपके लिए जबरदस्त सौदा साबित हो सकता है।

Samsung Galaxy A05

वहीं फोन के मॉडल का जिक्र करे तो ये सैमसंग गैलेक्सी A05 है इसमें आपको तमाम तरह के लेटेस्ट फीचर्स मुहैया कराए गए है।

बता दें कि 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला फोन आपके लिए कही से भी किफायती नही है आपको ये 8199 में मिल जायेगा।यहीं नहीं ये फोन खरीदने पर आपको 1 हजार का सीधे तौर पर डिस्काउंट दिया जा रहा है।हालांकि ये डिस्काउंट आपको HDFC बैंक कार्ड से EMI ट्रांजेक्शन पर मिल रहा है। लेकिन आप इसको खरीदते समय पहले फ्लिपकार्ट पर ऑफर डिटेल पर गौर कर लीजिए

यहीं नहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्डधारक इसको 5 प्रतिशत कैशबैक के साथ भी ले सकते है।आप इस फोन को 289 रुपये की छोटी सी मंथली EMI पर भी ले सकते है।

लोगो के लिए एक और राज की बात यह है कि ये अपने यूजर्स को पहले फ्लिपकार्ट UPI ट्रांजेक्शन पर 50 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रहा है।वही फीचर्स का जिक्र करे तो सैमसंग के इस फोन में यूजर्स को 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ और तमाम फीचर्स मिलेंगे

10 हजार के किफायती बजट में मिल रह Redmi 13C 5G5G फोन, बैटरी और 50MP कैमरा कमाल का है।

Samsung Galaxy A05 की खासियत

इस फोन के शानदार फीचर्स का जिक्र करे तो फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का HD+ डिस्प्ले के साथ अवेलबल है।यहीं नहीं फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है।

इसके अलावा प्रोसेसर के रूप में कंपनी आपने इस खास मॉडल में मीडियाटेक हीलियो G85 पेश कर रही है।इसके अलावा फोटोग्राफी का शौक रखने वालो के लिए फोन के रियर में LED फ्लैश के साथ दो कैमरे के साथ अवेलबल है।

Samsung Galaxy A05 का कैमरा जबरदस्त है।

इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है।वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन 1TB तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करता है।

बता दें कि इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा है।फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जोकि सेल्फी लेने के लिए बेहद शानदार साबित होता है।

इसी कड़ी में बैटरी का जिक्र करे तो 5000mAh की है असल में ये 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन 1TB तक के micro SD card को सपोर्ट करने वाली तकनीकी से लैस है।

Leave a Comment