चंद्रमुखी 2 ने हिंदी इंडस्ट्री में झंडे न गाड़ कर साउथ में बना रही दबदबा जाने 9वें दिन का कलेक्शन

कंगना रनौत की अभिनीत फिल्म ‘ चंद्रमुखी 2 ‘ बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है ।इसको रिलीज हुए करीब 9 दिन बीत चुके हैं।

मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वाली कंगना रनौत को भला कौन नहीं जानता है। ये अपने शानदार अभिनय के जरिए इंडस्ट्री में लंबे समय बनी हुई है। हाल में कंगना की फिल्म ‘ चंद्रमुखी 2’ रिलीज हुई है। इसकी रिलीज डेट का जिक्र करें तो ये 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।

फिल्म की कहानी का जिक्र करें तो ये एक्शन ,कॉमेडी, हॉरर और रोमांस से भरपूर है। यही वजह है कि ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। पहली बार ऐसा हुआ है, जब साउथ सिनेमा में कंगना ने अपनी अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।लेकिन ये फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई ,वैसे तो इस फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं ,लेकिन इसका टोटल कलेक्शन के जो आंकड़े सामने आए है उसे जानकर आपको भी हैरानी होगी।

सामने आया ‘चंद्रमुखी 2’ नवें दिन का कलेक्शन

हिंदी सिनेमा के बाद कंगना ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ दिलचस्पी दिखाई है। हाल में ही वो ‘ चंद्रमुखी 2 ‘ में उम्दा अभिनय किया। ये फिल्म एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस से भरपूर है।इस फिल्म से इन्होंने दर्शकों का दिल जीतने का तमाम प्रयास किया। हालांकि उनका ये प्रयास कुछ खास साबित नहीं हुआ।कंगना की फिल्म को रिलीज हुए करीब 9 दिन बीत चुके हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस का जो कलेक्शन सामने आया है उसे देखकर मेकर्स का मायूस होना तो बनता है। सैक्नलिक की रिपोर्ट की माने तो चंद्रमुखी ने अब तक 34.55 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

कैसी है फिल्मी की कहानी

‘चंद्रमुखी 2’ की कहानी का जिक्र करें तो ये पहली फिल्म के जैसे इस फिल्म की कहानी भी एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखती है।फिल्म में दिखाया गया है कि ये परिवार अपने पुश्तैनी घर में एक पूजा करने के लिए आता है ।जहां पर दो आत्माओं को असल में कैद करके रखा गया है। जाने – अनजाने में ये परिवार चंद्रमुखी और वैत्तियन राजा को जगाने की भूल कर बैठता है।

फिल्म की कहानी फिल्म की स्टारकास्ट में भले ही फेरबदल किया गया है, लेकिन कहानी पूरी की पूरी पुरानी है ।फिल्म में कॉमेडी और हॉरर का जमकर तड़का लगाया गया है, जो दर्शकों को जरा भी बोर नहीं होने देता है।

ये रही चंद्रमुखी 2 की स्टारकास्ट

लाइका कंपनी के प्रोडक्शन में निर्मित फिल्म ‘ चंद्रमुखी 2 ‘ में कंगना रनौत और राघव लॉरेंस के अलावा अन्य भी कई सितारे अहम भूमिका निभा रहे हैं। वहीं फिल्म के संगीत का जिक्र करें तो एमएम कीरावनी ने तैयार किया है।आपको मालूम होगा की ‘ चंद्रमुखी 2’ साल 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी का असल में सीक्वल है।

Leave a Comment