क्रू के पहले गाने नैना का टीजर रिलीज ,कृति सेनन ने दिखाया जलवा

क्रू बेहद जल्द सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में करीना कपूर ,तब्बू और कृति सेनन एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं कुछ समय पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। इस पर लोगों का अच्छा खासा रिस्पांस देखने को मिला था।वहीं अब गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में कृति अपने कातिलाना मूव्स और दिलकश अदाएं दिखाती नजर आई।

इस दिन देख सकेंगे फिल्म

करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू की अभिनीत फिल्म सिनेमाघरो में रिलीज होने को है। इस फिल्म में पहली बार तीनों अदाकारा एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगी ।हाल में ही फिल्म का शानदार टीजर रिलीज किया गया है ।मूवी लवर्स को काफी पसंद आ रहा है।

बेहद जल्द फिल्म का पहला गाना रिलीज होने को तैयार है। इसी बीच निर्माता ने दर्शकों का उत्साह और आगे बढ़ाने के लिए गाने का टीजर रिलीज कर दिया है ।टीजर के साथ बताया गया कि फुल सॉन्ग कब उन्हें देखने को मिलेगा।

‘नैना’ कृति के किलर मूव्स देख लोग खुश हो गए

कृति सेनन ने आज यानी की 2 मार्च को अपने सोशल मीडिया हैंडल से ‘ नैना ‘ गाने पर टीजर साझा किया है। तो अदाकारा अपने किलर मूव्स दिखाते दिखी। इस खास गाने को दिलजीत दोसांझ में अपनी आवाज दी है वहीं बादशाह ने इसमें अपना रैप ट्रैक जोड़ा है।

टीज़र को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने बतौर कैप्शन में लिखा ,’ इससे अधिक गर्मी नहीं होती, आखिर इस ‘ नैना’ का क्या कहना है। वही आपको मालूम होगा कि पहला गाना नैना फुल सॉन्ग आने वाली 4 मार्च को रिलीज होने को है। इस गाने के बाद फैंस तब्बू और करीना के सिंगल सॉन्ग के लिए क्रेजी है। फैंस उतने ही बेताबी से ट्रेलर का भी इंतजार कर रहे हैं।

इस दिन फिल्म रिलीज होगी।

राजेश कृष्णन के निर्देशन तले बनी फिल्म क्रू में करीना कपूर ,कृति सेनन के साथ दिलजीत दोसांझ जीतूbभी नजर आने वाले हैं। वही फिल्म में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का भी कैमियो रोल है। इसी कड़ी में बता दें कि क्रू इसी महीने 29 मार्च को सिनेमाघरो में दस्तक देगी।क्रू को बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्यूनिकेशन्स नेटवर्क के जरिए प्रोड्यूस किया गया है।

Leave a Comment