दबंग खान का ‘ मैंने प्यार किया’ फिल्म के दौरान का खत वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान लंबे समय से अभिनय की दुनिया में सक्रिय है और इनका फिल्मी करने का सिलसिला अभी भी जारी है। अभिनेता की लोकप्रियता फिल्म’ मैने प्यार किया ‘ से खासा बढ़ी थी इस दौरान अभिनेता फैंस को अपने हाथों से खत लिखकर शुक्रिया अदा किया था।

बड़े पर्दे पर सलमान खान की एंट्री फिल्म बीवी हो तो ऐसी से हुई थी यह फिल्म 1988 में रिलीज हुई थी।फिल्म पर दर्शकों ने बेशुमार प्यार लुटाया था। फिल्म में रोमांटिक ड्रामा भरपूर रूप से परोसा गया था इस फिल्म से भाग्यश्री की भी किस्मत चमक उठी थी।

मैने प्यार किया फिल्म के दोनों ही सितारों को फैंस काफ़ी पसंद करने लगे थे। इस दौरान दबंग खान अपने फैंस का शुक्रिया अदा करना नहीं भूलते थे उन्हें थैंक्स कहने के लिए वो अपने हाथ से खत लिखा करते

इस फिल्म के दौरान लिखा था ये लेटर

सलमान खान का एक हाथ से लिखा हुआ लेटर हालिया समय में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है।

इस लेटर पर गौर करें तो इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने लिखा है कि उनकी अभिनीत फिल्म को प्यार देने के लिए दर्शकों का शुक्रिया।इसी कड़ी में बता दे कि चिट्ठी करीब 30 साल पहले की है।

सलमान खान की ये चिट्ठी पढ़कर शायद आप भी भावात्मक हो जाए सलमान खान की अभिनीत फिल्म मैने प्यार किया 29 दिसंबर 1988 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी और इसकी रिलीज के लगभग 4 महीने बाद अप्रैल 1990 में सलमान खान ने ये लेटर लिखा था।

अपने इस खास खत में सलमान का लिखना था ‘ उनका फैन बनने के लिए आपका बेहद धन्यवाद, वो अपने फैंस के लिए लेटर में एक बात लिखी,’ यहां एक छोटी सी बात जो कि वो कहना चाहते हैं और अभिनेता के बारे में उनको जानना चाहिए। सबसे पहले उनके अभिनय को स्वीकारने और उनके फैंस होने के लिए आपका शुक्रिया।

वो अच्छी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और उन पर अपना पूरा फोकस लगाए हुए है क्योंकि उनको बखूबी रूप से पता है कि अब जो भी फिल्में वो करेंगे।

उसकी सीधे तौर पर तुलना उनकी अभिनीत फिल्म ‘ मैंने प्यार किया’ फिल्म से की जाएगी इसी वजह से अब जब भी आपको किसी फिल्म से जुड़ी कोई घोषणा आए

तो पहले उसको सुने और इस बात को लेकर निश्चित रहे कि ये उनकी एक अच्छी फिल्म होगी। फिल्म में अभिनेता अपना 100 फीसदी भी देंगे।

फैंस के दिल को छू जाने वाला संदेश

दबंग खान ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे लिखा कि वो अपने फैंस से प्यार करते हैं और उनकी आकांक्षा है कि वो अभिनेता से प्यार करते रहेंगे

क्योंकि जिस दिन उन्होंने अभिनेता से प्यार करना खत्म कर लिया। उनकी फिल्में देखना बंद किया।उनकी फिल्में देखना बंद किया वो उनके फिल्मी करियर का असल में अंत होगा।

Leave a Comment