‘दंगल’ की चाइल्ड आर्टिस्ट Suhani Bhatnagar का 19 साल की उम्र में निधन, आमिर खान की बेटी का निभाया था रोल

अमीर खान की फिल्म ‘ दंगल ‘ से लोकप्रियता पाने वाली Suhani Bhatnagar का महज 19 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है।

Suhani Bhatnagar death news:

मनोरंजन की दुनिया से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। साल 2016 में आई फिल्म दंगल में आमिर खान की छोटी बेटी जूनियर बबीता फोगाट का रोल निभाने वाली सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। वो सिर्फ 19 साल की थी ।इस खबर में हर किसी को हैरत में डाल दिया है। सोशल मीडिया पर हर कोई सुहाना के अचानक से दुनिया को अलविदा करने पर शोक जाहिर कर रहा है।

Suhani bhatnagar

इसके चलते सुहानी भटनागर का निधन हुआ (Suhani Bhatnagar death news)

बता दे की सुहानी भटनागर की मौत का कारण उनकी पूरी बॉडी में फ्लूट जमा होना बताया जा रहा है। कुछ समय पहले एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हुआ था । उनके पैर में फैक्चर हो गया था ।इलाज करने के दौरान उनको जो दवाई मिली थी उससे उनके शरीर पर साइड इफेक्ट हो गया था और धीरे-धीरे उनके पूरे शरीर में फ्लूड जमा होने लगा और लंबे समय से दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट थी। आज सुहानी का अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर – 15 स्थित अजरौला शमशान घाट पर किया जाना तय हुआ है।

जाने कौन थी सुहानी भटनागर

सुहानी भटनागर हिंदी सिनेमा की मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट थी। इन्होंने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल में बबीता फोगाट के जूनियर वर्जन के तौर पर भूमिका निभाने के लिए खासा पॉपुलैरिटी मिली थी।फिल्म में उनके अभिनय को काफी नोटिस भी किया गया था। इन्होंने तमाम टेलीविजन विज्ञापनों में भी काम किया था।

इस वजह से आगे फिल्में नहीं की

दंगल के बाद सुहानी के पास तमाम फिल्मी ऑफर आने लगे थे लेकिन उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का डिसीजन लिया क्योंकि वो अपनी पढ़ाई पर खासा ध्यान देना चाहती थी। उन्होंने तमाम इंटरव्यू में बताया कि पढ़ाई पूरी करने के बाद वो फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने की योजना बना सकती है।

साझा किया था दंगल का प्रमोशन वीडियो

दंगल फिल्म के प्रमोशन के दौरान सुहानी ने अपने इंस्टाग्राम पर ढेरो तस्वीर साझा की थी।उनकी इस तस्वीर में वो डायरेक्टर नितेश तिवारी और एक्टर सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ देखी गई थी ।उन्होंने बतौर कैप्शन में लिखा,’ गीता बबीता जूनियर बबीता और डायरेक्टर के साथ ‘

इसे भी पढ़ें :– Rekha ने भरी महफिल में कभी Jaya Bachchan को देखकर तंज कसा था बोली,’ मेरे घाव उनकी तकलीफ से कही गहरे है।’

Leave a Comment