Zeenat Aman के प्यार में गिरफ्तार था ये बड़ा अभिनेता,आज भी एक्ट्रेस का इंजतार रहा

Zeenat Aman को अपनी दुल्हन बनाने की ख्वाहिश रखता था निकाह फिल्म के अभिनेता दीपक पराशर उनके मन में आज भी अदाकारा को लेकर भावनाएं हैं।

जीनत की प्रशंसा करते हुए अभिनेता ने लिखा। वो एक बेहद अच्छी मां और बेटी भी साबित हुई है।वो एक शानदार पत्नी है ,उन पर उन्हें काफी गर्व है। तो चलिए इनके लव लाइफ के बारे में और भी बहुत कुछ जानते है।

Zeenat Aman की पहली शादी कामयाब नही हुई।

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जीनत अमान की जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव आए।ऐसा माना जाता है कि उनके पूर्व पति मजहर खान के साथ भागने की वजह से उनकी मां को काफी हताशा हुई थी।एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां को याद करते हुए एक लंबा सा नोट भी साझा करते हुए इसका जिक्र किया था।

read also:Manoj Bajpayee ने शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया, जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

उस दौर में कई अभिनेता Zeenat Aman पर फिदा थे

Zeenat Aman

बॉलीवुड की बेहद कामयाब और बोल्ड अदाकारा के रूप में जीनत अमान नाम लिया जाता है। इन्होंने तमाम बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है।उन दिनों बहुत से सितारे एक्ट्रेस को अपना लाइफ पार्टनर बनना चाहते थे।

दीपक पराशर Zeenat Aman पर जान छिड़कते थे।

एक्ट्रेस ने 80 दशक के अभिनेता को लेकर अपनी लव लाइफ का जिक्र भी किया है। उनका कहना था कि वो जीनत से बेहद प्यार करते थे और शादी करने की चाह में थे। हालांकि उनकी मां के चलते उनका ये रिश्ता शादी की मंजिल तक नहीं पहुंच पाया।

read also: Jacqueline Cannes 2024 लुक्स को देखकर आप आहें भरने लगेंगे

Zeenat Aman से शादी के लिए दीपक की मां नहीं थी राजी।

ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि दीपक पाराशर थे। इन्होंने टाइम्स रूबरू होते हुए बताया था कि वो जीना को लेकर क्या सोचते हैं।उनका कहना था कि उनका अदाकारा के प्रति काफी झुकाव था वो उनके प्रेम में इस कदर गिरफ्तार थे, जिसे बता पाना शायद मुश्किल है। हालांकि जीना की मां को ये रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था।

Zeenat Aman और दीपक पराशर अच्छे दोस्त थे।

अपनी बात को जारी रखते हुए दीपक ने बताया कि जीनत और वो एक बेहद अच्छे दोस्त थे। दोनों अपने हर सुख दुख को साझा करते थे।समय के साथ वो एक दूसरे के करीब आ गए। हालांकि अभिनेता की मां ने इस रिश्ते को पर विराम लगा दिया। उनका कहना था कि ‘ अगर वो जीना से शादी करते है तो कामयाब नहीं होंगे ऐसे में वो दुविधा में पड़ गए थे’

दीपक ने इस वजह से जीनत से रिश्ता खत्म कर लिया

इसी बीच दीपक के साथ जब सवाल किया गया कि आखिर उन्होंने जीनत के साथ अपना रिश्ता क्यों खत्म कर दिया। इस पर अभिनेता का कहना था क्योंकि उनके साथ काफी कुछ चल रहा था।

Zeenat Aman

लिहाजा उनको अकेला छोड़ना जरूरी था। इसे लेकर हमने कुछ बातचीत की और अदाकारा ने उनको बताया कि वो इसके बारे में बिल्कुल भी कह नहीं सकती क्योंकि वो उस दौरान केस लड़ रही थी वो खुद को काफी हारी हुई महसूस कर रही थी

Zeenat Aman ने मजहर खान से दूसरी शादी रचाई थी।

हालांकि जीनत ने संजय खान के बाद मजहर खान से शादी की लेकिन 1998 में भी ये भी शादी टूट गई ।एक्ट्रेस ने दीपक को याद करते हुए कहा था कि मजहर उनके पीछे पड़ गए थे उन्होंने एक्ट्रेस की कमजोरी और भावनाओं को अच्छे से पकड़ लिया था फिर उनको पता चला कि मजहर तो पहले से ही शादीशुदा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान का फिल्मी करियर हमेशा ही ऊंचाइयों पर रहा है।इन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं।हालिया समय में ये फिल्मों में तो नजर नहीं आती लेकिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है।इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस की बड़ी तादात में फोटो है।

Leave a Comment