Zeenat के प्यार में गिरफ्तार था ये बड़ा अभिनेता,आज भी एक्ट्रेस का इंजतार रहा

जीनत को अपनी दुल्हन बनाने की ख्वाहिश रखता था निकाह फिल्म के अभिनेता दीपक पराशर उनके मन में आज भी अदाकारा को लेकर भावनाएं हैं। जीनत की प्रशंसा करते हुए अभिनेता ने लिखा। वो एक बेहद अच्छी मां और बेटी भी साबित हुई है।वो एक शानदार पत्नी है ,उन पर उन्हें काफी गर्व है। तो चलिए इनके लव लाइफ के बारे में और भी बहुत कुछ जानते है।

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जीनत अमान की जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव आए।ऐसा माना जाता है कि उनके पूर्व पति मजहर खान के साथ भागने की वजह से उनकी मां को काफी हताशा हुई थी।एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां को याद करते हुए एक लंबा सा नोट भी साझा करते हुए इसका जिक्र किया था।

बॉलीवुड की बेहद कामयाब और बोल्ड अदाकारा के रूप में जीनत अमान नाम लिया जाता है। इन्होंने तमाम बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है।उन दिनों बहुत से सितारे एक्ट्रेस को अपना लाइफ पार्टनर बनना चाहते थे। एक्ट्रेस ने 80 दशक के अभिनेता को लेकर अपनी लव लाइफ का जिक्र भी किया है। उनका कहना था कि वो जीनत से बेहद प्यार करते थे और शादी करने की चाह में थे। हालांकि उनकी मां के चलते उनका ये रिश्ता शादी की मंजिल तक नहीं पहुंच पाया।

ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि दीपक पाराशर थे। इन्होंने टाइम्स रूबरू होते हुए बताया था कि वो जीना को लेकर क्या सोचते हैं।उनका कहना था कि उनका अदाकारा के प्रति काफी झुकाव था वो उनके प्रेम में इस कदर गिरफ्तार थे, जिसे बता पाना शायद मुश्किल है। हालांकि जीना की मां को ये रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था।

अपनी बात को जारी रखते हुए दीपक ने बताया कि जीनत और वो एक बेहद अच्छे दोस्त थे। दोनों अपने हर सुख दुख को साझा करते थे।समय के साथ वो एक दूसरे के करीब आ गए। हालांकि अभिनेता की मां ने इस रिश्ते को पर विराम लगा दिया। उनका कहना था कि ‘ अगर वो जीना से शादी करते है तो कामयाब नहीं होंगे ऐसे में वो दुविधा में पड़ गए थे’

इसी बीच दीपक के साथ जब सवाल किया गया कि आखिर उन्होंने जीनत के साथ अपना रिश्ता क्यों खत्म कर दिया। इस पर अभिनेता का कहना था क्योंकि उनके साथ काफी कुछ चल रहा था। लिहाजा उनको अकेला छोड़ना जरूरी था। इसे लेकर हमने कुछ बातचीत की और अदाकारा ने उनको बताया कि वो इसके बारे में बिल्कुल भी कह नहीं सकती क्योंकि वो उस दौरान केस लड़ रही थी वो खुद को काफी हारी हुई महसूस कर रही थी।

हालांकि जीनत ने संजय खान के बाद मजहर खान से शादी की लेकिन 1998 में भी ये भी शादी टूट गई ।एक्ट्रेस ने दीपक को याद करते हुए कहा था कि मजहर उनके पीछे पड़ गए थे उन्होंने एक्ट्रेस की कमजोरी और भावनाओं को अच्छे से पकड़ लिया था फिर उनको पता चला कि मजहर तो पहले से ही शादीशुदा है।

Leave a Comment