Deepika Padukone ने कैटरीना कैफ को पछाड़ते हुए ये रिकॉर्ड बनाया, बनी सबसे अधिक 100 करोड़ी फिल्म देने वाली हीरोइन

दीपिका पादुकोण की अभिनीत फिल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज की गई है। इस फिल्म के बाद से अदाकारा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। दीपिका के पास इस साल तमाम फिल्में पाइपलाइन में है। इसमें जरा भी शक नहीं है कि अदाकारा का फिल्मी करियर ऊंचाई पर है।

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका अब ऐसी एक्ट्रेस बन गई है। जिनकी सबसे अधिक फिल्में बाकी एक्ट्रेस के मुकाबले 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है।

Deepika Padukone latest Record:साल 2023 में ‘ जवान ‘ और’ पठान’ जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय करने के बाद दीपिका का पादुकोण का फिल्मी करियर 2024 की शुरुआत में भी काफी शानदार देखने को भी मिल रहा है। उनकी फिल्म फाइटर 25 दिसंबर को सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है।इस फिल्म में वो अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही है।

इस जोड़ी पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्शन से लेवरेज इस फिल्म ने चार दिनों में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है। दीपिका की ये 100 करोड़ में शामिल होने वाली पहली फिल्म नहीं है। इससे पहले भी उनकी तमाम फिल्में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

कैटरीना को ऐसे दे रही मात (Deepika Padukone latest Record)हालिया समय में दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे ज्यादा 100 करोड़ फिल्म देने वाली अभिनेत्री के रूप में गिनी जा रही है। इस लिहाज से इन्होंने कैटरीना को भी पछाड़ दिया है।

इस बात का अंदाजा ऐसे लगा सकते है दरअसल बीते साल आई फिल्म’ पठान ‘ ने सिर्फ दो दिनों में 100 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर लिया था।फिल्म में दीपिका और शाहरुख खान की जोड़ी बनी थी।उनकी ये 9वीं 100 करोड़ में शामिल होने वाली फिल्म थी।

इतने फिल्म सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई (Deepika Padukone latest Record)दीपिका ने कटरीना को इस मामले में शिकस्त दे रहीटाइगर 3 के साथ कैटरीना की भी 9 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में दर्ज हुई थी। हालांकि दीपिका ने कैटरीना को भी अब पछाड़ दिया है क्योंकि उनकी अभिनीत फिल्म फाइटर ने भी 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर दिया है।

Leave a Comment