क्या शिल्पा ने महज पैसों के लिए राज कुंद्रा से शादी की, जाने एक्ट्रेस की जुबानी

Shilpa married to Raj Kundra just sake of money actress reaction on it: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शिल्पा शेट्टी 48 साल की उम्र में भी काफी फिट और बड़े पर्दे पर सक्रिय रहती है।वही फिटनेस के लिहाज से यंग अदाकाराओं को भी टक्कर देती नजर आती है। एक पब्लिक फिगर होने की वजह से शिल्पा ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। शिल्पा ने बेशुमार सफलता की सीढ़ी चढ़ते के बाद बड़ी असफलताएं भी देखी। इसके बावजूद भी उनका अपने वफादार फैंस को एक से बढ़कर एक कंटेंट प्रदान करने का सिलसिला जारी है।

ये अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के चलते खासा सुर्खियों में रहती है। वहीं दर्शक उनकी जिंदगी में जानने के लिए भी काफी बेताब रहते हैं। हालिया समय में उनकी जिंदगी एक तरह से चर्चा का विषय बन गई है।ये सिलसिला तब से शुरू हुआ है जब से उनके पति राज कुंद्रा को एक विवादास्पद मामले को लेकर गिरफ्तार किया गया है।वही हाल में शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा से शादी करने को लेकर खुलकर बातचीत की है।

अदाकारा ने अपना अनुभव शेयर करते हुए इस धारणा को संबोधित किया है कि महिलाएं पैसे के लिए शादी के बंधन में बंधती है। अदाकारा ने उल्लेख किया कि राज कुंद्रा 108वें सबसे अमीर ब्रिटिश भारतीय थे लेकिन इस बात पर खासा बल दिया कि वो खुद आर्थिक तौर पर तौर से संपन्न थी और उन्होंने उनकी संपत्ति के लिए राज कुंद्रा से शादी नहीं रचाई। शिल्पा ने खुले तौर से एक ऐसे जीवनसाथी के महत्व को जाहिर किया जो उनके लिए सुरक्षित हो और उसके जीवन शैली बनाए रखने में पूरी तरह से सक्षम हो।

हाल के इंटरव्यू में शिल्पा का कहना था कि जब उन्होंने राज से शादी रचाई तो लाजिमी सी बात है कि गूगल के मुताबिक में 108वें सबसे युवा और सबसे अमीर ब्रिटिश भारतीय व्यक्ति थे।जोकि बेहद अच्छा है। वहीं उनको लगता है कि लोग गूगल पर शिल्पा शेट्टी को भी शायद भूल गए उस दौर में वो भी काफी अमीर थी और वो आज ज्यादा अमीर है और अपने सभी आयकर बिल ,जीएसटी और हर चीज का बाकायदा भुगतान करती है।

Leave a Comment