रणबीर कपूर की ‘एनिमल पार्क’ को लेकर डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga ने किया ये बड़ा खुलासा

Sandeep Reddy Vanga revelation about Ranbir Kapoor’s ‘Animal Park’: रणबीर कपूर की अभिनीत फिल्म ‘ एनिमल ‘ पिछले साल ही बड़े पर्दे पर रिलीज की गई थी। दर्शकों ने इस फिल्म पर दिल खोलकर प्यार लुटाया था फिल्म में शानदार अभिनय के लिए सितारों की तो तारीफ की गई साथ में ही डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा इसके चलते खास सुर्खियों में रहे। वही अब फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

बॉलीवुड की अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ एनिमल ‘ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर खासा लोकप्रियता हासिल की थी। इस फिल्म ने तमाम रिकार्ड को तोड़ कर रख दिए थे। वहीं अब दर्शक इसके दूसरे पार्ट का बड़े ही बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने लेटेस्ट जानकारी साझा की है।

आपको मालूम होगा कि कुछ समय पहले इसके दूसरे पार्ट को लेकर जानकारी मिली थी कि एनिमल पार्क अगले साल यानी 2025 में दर्शकों के मनोरंजन के लिए पेश की जाएगी। लेकिनअब इस फिल्म को लेकर दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि हाल में एक इवेंट के दौरान फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने इसके पार्ट 2 की शूटिंग को लेकर चर्चा की और इसी बीच इन्होंने खुलासा किया कि वो एनिमल पार्क की शूटिंग 2024 में फ्लोर पर जायेगी।

Leave a Comment