‘drishyam’ के बाद इस सस्पेंस से लबरेज फिल्म के सीक्वल का ऐलान ,नए राज खोलते दिखेंगे अजय देवगन, फर्स्ट लुक सामने आया।

‘दृश्यम’’ की कामयाबी के बाद अजय देवगन की सुपरहिट सस्पेंस से भरी फिल्म का सीक्वल बेहद जल्द दर्शकों को देखने को मिलेगा। इस फिल्म को जहां राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं।वहीं इसकी अब शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज डेट की भी बाकायदा अनाउंसमेंट कर दी है

अजय देवगन सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों से हालिया समय में मेकर्स की नंबर वन पसंद बनते जा रहे हैं। ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ की दृश्य शानदार रूप से सफलता को देखते हुए डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता ने अजय की साथ एक और सस्पेंस फिल्म का सीक्वेंस दर्शकों की मनोरंजन के लिए लाने वाले हैं। 2 का अनाउंसमेंट भी कर दिया है मार्क्स ने दूसरे पार्ट रेट टू का अब तो अनाउंसमेंट भी कर दिया है मार्क्स ने अभिषेक पाठक फिल्म मेकर ने अभिषेक पाठक ने फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया है रिपोर्ट के मुताबिक तो फिल्म की शूटिंग भी अब शुरू की जा चुकी है।

साल 2008 में आई ‘ रेड ‘ में अक्षय कुमार ने रेवेन्यू ऑफिसर अमय पाठक का किरदार बखूबी रूप से निभाया था। फिल्म में ये गैरकानूनी तरीके से पैसे रखने वालों पर छापामारी करते हुए नजर आए थे।इसी कड़ी में बता दें कि पहले पार्ट 1980 के दशक में असल जिंदगी छापेमारी घटना पर पूरी आधारित था।ये भारतीय इतिहास की सबसे लंबी छापेमारी मानी जाती है। इस काम को अंजाम देने में तीन दिन और दो रात तक का समय लगा था।

रेड 2′ की शूटिंग हालिया समय में मुंबई में हो रही है। इसके बाद दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान जैसे तमाम शहरों में भी फिल्म की शूटिंग होनी तय की गई है।वही अब मेकर्स ने ‘ रेड 2’ के पोस्टर के साथ ही इसकी रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट की है।ये फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरो में दस्तक देगी।.

222q

Leave a Comment