Salman Khan की फिल्म ‘ किसी का भाई किसी का जान ‘ को मात दे चुकी है Dunky, जाने फिल्म का 16वें दिन कलेक्शन

पठान और जवान फिल्मों के बाद शाहरुख खान अपनी फिल्म डंकी को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं।जबकि उनके अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर भी आए दिन नई-नई खबरें सामने आ रही है। शाहरुख खान की डंकी सिनेमा घरों में अभी भी कब्जा जमाए हुए हैं। डंकी की रफ्तार हर गुजरते दिन के साथ कमाई के लिहाज से कम होती जा रही है।

लेकिन शाहरुख खान की फिल्म डंकी के चर्चे होने में कोई कमी नहीं आई है। जैसे-जैसे दिन गुजर रहा है। वैसे-वैसे फिल्म की कमाई में बेशक गिरावट आई है लेकिन दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर लगातार चर्चा हो रही है।बता दें कि डंकी की रिलीज का आज 17वां है। बॉक्स ऑफिस पर डंकी लगातार अपनी पकड़ को बनाए हुए हैं। शाहरुख खान अभिनीत डंकी को दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पांस मिल रहा है।

शाहरुख खान की अभिनीत इस फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल के काम करने को दर्शकों ने खासा पसंद किया है। विक्की का कैमियो में नजर आए लेकिन वो बेहद छोटे रोल से भी दर्शकों को खासा प्रभावित किया इसी। बीच फिल्म के 16वें दिन के आंकड़े, अब सामने आ गए हैं, सैकनिल्क की रिपोर्ट की माने तो शाहरुख खान की डंकी ने 16वें दिन 2.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। जबकि ये आंकड़े वीकेंड पर थोड़ा और अच्छे हो सकते हैं।

सलमान खान की इस फिल्म को पछाड़ रही डंकी(Dunky has defeated Salman Khan’s film)

शाहरुख खान की ‘ डंकी’ की कमाई की रफ्तार भले ही अब धीमी पड़ गई हो ,लेकिन इसने फिर भी 16वें दिन कमाई के लिहाज से सलमान खान की फिल्म ‘ किसी का भाई किसी का जान ‘ को पछाड़ दिया है।सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘ किसी का भाई किसी का जान’ से 16वें दिन 0.80 का कलेक्शन जहां किया था। वहीं डंकी का कलेक्शन 2.20 करोड़ है, ये सलमान खान की अभिनीत फिल्म से अधिक है।

शाहरुख के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट

बता दे कि ‘ पठान और ‘ जवान’ के बाद साल के अंत में डंकी के बाद अब हर कोई शाहरुख खान के अपकमिंग फिल्म में प्रोजेक्ट के बारे में जानने को उत्साहित है।सुनने में आया कि वो बेहद जल्द अपनी तीन बड़ी फिल्मों का ऐलान करेंगे। वहीं बीते दिन खबर मिली थी कि वो करण जौहर के साथ हाथ मिलाने को तैयार है। हालिया समय शाहरुख और करण किसी फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर लगातार चर्चा में छाए हुए हैं।

Dunky has defeated Salman Khan's film 'Kisi Ka Bhai Kisi Ka Jaan',

Leave a Comment