एकता कपूर को फिल्म रिलीज से पहले ये डर सता रहा ,बोली – अंडरग्राउंड होना होगा

Ekta Kapoor’s fear: टीवी शो का निर्माण करने वाली एकता कपूर आजकल खासा सुर्खियों में है इसके पीछे एक खास वजह भी है।जिसका जिक्र करें तो इनकी फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 बेहद जल्द रिलीज होने वाली है।ऐसी आशंका जताई जा रही है कि दर्शक फिल्म देखने के बाद जमकर लोग जमकर उन्हे भला बुरा कहने वाले है।

एकता कपूर ने गलत होने की आशंका जताई

फिल्ममेकर्स ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि वो जिस कदर हेट स्पामिंग से गुजरे -उनके खिलाफ सोशल मीडिया वॉल लगभग हर दिन नफरत से भरी हुआ करती थी।

जिसकी वजह उन्होंने फीमेल सेक्सुलेटी के मामले पर आधारित फिल्म बनाने का प्रयास किया था।वही अब कल्पना कर सकती है कि जब एलएसडी 2 रिलीज होगी।तो ऐसे में उनको तो छिपना ही होगा।

एकता कपूर करीब एक दशक से फिल्मों का निर्माण कर रही है। इसी कड़ी में बता दें कि एकता कपूर का हालिया प्रोडक्शन क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर 9 दिनों के अंदर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।ये बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है।इसी बीच एकता कपूर अपनी बेहद जल्द लव सेक्स और धोखा 2 के साथ दर्शकों का उत्साह बढ़ा रही है।

एकता कपूर ने हाल में वैरायटी के साथ इंटरव्यू में फिल्म मेकर्स एकता कपूर ने थैंक यू फॉर कमिंग की रिलीज के बाद उनके खिलाफ किए गए नफरत भरे मैसेज को बकायदा याद किया है।फिल्म मेकर्स का कहना था कि एलएसडी2 के बाद उनको दोबारा से छिपना होगा।

गौरतलब है कि ने थैंक यू फॉर कमिंग के बारे में कहना था कि इस फिल्म के दौरान उनके साथ बुरा अनुभव रहा है। इस फिल्म को लेकर भारत और विदेशों में एक अलग प्रकार की सोच थी।

Leave a Comment